Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HanuMan Worldwide Collection Day 15: दुनियाभर में लहराया 'हनु मैन' का परचम, कर डाला इतना कलेक्शन

HanuMan Worldwide Collection फिल्म हनु मैन का जलवा इस समय पूरी दुनिया में कायम है। हर रोज डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की इस फिल्म का कारोबार इंटरनेशनल मार्केट में तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। इस बीच हनु मैन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है आइए जानते हैं कि हनु मैन ने दुनियाभर में अब तक कितनी कमाई कर ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 27 Jan 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
हनु मैन ने दुनियाभर में किया कमाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Total Worldwide Collection: तेजा स्टारर फिल्म 'हनु मैन' इस समय सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक 'हनु मैन' ने अपनी कमाई से गदर मचा रखा है।

ऋतिक रोशन की फाइटर की रिलीज से भी 'हनु मैन' के कारोबार पर कोई भारी असर पड़ता नहीं दिखा रहा है, जिसका अंदाजा आप 'हनु मैन' के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि दुनियाभर में 'हनु मैन' ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है।

वर्ल्डवाइड 'हनु मैन' ने पार किया ये जादुई आंकड़ा

इंटरनेशनल मार्केट में डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की तेलुगु सुपर हीरो फिल्म 'हनु मैन' का सिक्का जमकर चला है। फैंस की तरफ से इस फिल्म को गजब का रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते कमाई के मामले में इस फिल्म ने अपनी छाप छोड़ी है। इस बीच प्रशांत वर्मा ने 'हनु मैन' के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा जानकारी साझा की है।

𝐀mazed with this

𝐍onchalant and

𝐔nanimous Response 🙏🏽#JaiHanuman pic.twitter.com/ByMGA8riOB— Prasanth Varma (@PrasanthVarma) January 27, 2024

अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर प्रशांत ने बताया है - 'हनु मैन' ने रिलीज के 15 दिन के भीतर दुनियाभर में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 11 भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली 'हनु मैन' हर भाषा की ऑडियंस का भूरपूर मनोरंजन करती हुई आगे की तरफ बढ़ रही है।

14वें दिन की तुलना में 'हनु मैन' के कारोबार में दोगुना इजाफा देखने को मिला है, जिसकी वजह से इस फिल्म के टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

कम बजट के बाद कमाया मोटा मुनाफा

हनु मैन एक कम बजट की फिल्म बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेजा सज्जा की इस फिल्म का बजट 20 करोड़ के आस-पास माना जा रहा है। ऐसे में वर्ल्डवाइड ग्रॉस 250 करोड़ का कारोबार कर 'हनु मैन' ने मोटा मुनाफा कमा लिया है।

इन आंकड़ों से इस बात का अनुमान आसानी से लगा जा सकता है कि 'हनु मैन' का जादू सबके सिर चढ़कर बोला है। बता दें कि प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की ये पहली मूवी है, जिसने वर्ल्डवाइड इतना कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें- HanuMan Collection Day 15: पटरी पर लौटा 'हनु मैन' का कलेक्शन, शुक्रवार की कमाई में बंपर उछाल