Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: Tiger 3 पर वर्ल्ड कप फाइनल का साया, Salman Khan की फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगी मार?

Tiger 3 Day 8 Box Office Collection एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों में सिनेमाघरों में जारी है। दूसरी तरफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है। जिसके चलते टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल सकती है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 का कलेक्शन खराब कर सकता है वर्ल्ड कप फाइनल (Photo Credit-BCCI Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs Aus Tiger 3 Box Office Collection: हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों को एंटरटेन कर रही है। यशराज बैनर तले बनी इस स्पाई थ्रिलर फिल्म ने पहले 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है।

लेकिन आने वाले रविवार को टाइगर 3 की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है। जिसकी वजह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान खेला जाने वाला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला बन सकता है।

टाइगर 3 पर वर्ल्ड कप फाइनल के संकट के बादल

आने वाले रविवार को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला खेला जाना है। सभी भारतवासी इस मैच का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल 12 साल के बाद वर्ल्ड कप भारतीय सरजमीं पर लौटा है और टीम इंडिया तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने से महज एक कदम दूर है। ऐसे में हर कोई इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के इस फाइनल मैच के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहा है।

लेकिन दूसरी ओर ये खिताबी भिड़ंत सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर 3 के लिए काल बन सकती है। इस मुकाबले को देखने के लिए ज्यादातर लोग अपने घर पर ही रहने वाले हैं, संडे की छुट्टी में सभी को वर्ल्ड कप फाइनल का मजा देखने को मिलेगा।

क्रिकेट को भारत में धर्म की तरह पूजा जाता है, उस लिहाज से रविवार को फैंस इस फाइनल को देखना पसंद करेंगे, जिसकी चलते सिनेमाघरों में भाईजान की फिल्म को देखने वालों की संख्या में कटौती देखने को मिलेगी। इस कारण टाइगर 3 के 8वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभावित हो सकता है।

सेमीफाइनल ने बिगाड़ा था टाइगर 3 का गणित

इससे पहले भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की वजह से टाइगर 3 के चौथे दिन का कलेक्शन काफी प्रभावित हुआ। जहां तीसरे दिन सलमान खान की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ की कमाई की, वहीं भैया दूज की छुट्टी के बावजूद बीते बुधवार को टाइगर 3 महज 20 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर सकी।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Day 4: 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है टाइगर 3, बुधवार को टोटल किया इतना बिजनेस