Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian 2 Collection Day 1: तगड़ी कहानी के साथ रिलीज हुई 'इंडियन 2', जानें पहने दिल कमल हासन की फिल्म पास या फेल?

कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं। बॉलीवुड में भी किए गए काम में उन्होंने अपने रोल के लिए हमेशा तारीफ बटोरी है। हाल ही में उनकी मूवी कल्कि 2898 एडी रिलीज हुई जिसमें कम स्क्रीन टाइम से भी उन्होंने सुर्खियां बटोरीं। वहीं अब इंडियन 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है जिसका ओपनिंग कलेक्शन सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jul 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2 '

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Indian 2 Box Office Collection: बड़े पर्दे पर अक्सर फिल्में क्लैश होती हैं। इस शुक्रवार अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और कमल हासन की 'इंडियन 2' ने थिएटर्स में दस्तक दी। दो नामी कलाकारों और बड़ी फिल्मों की रिलीज फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही। इसी के साथ इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी सबकी नजरें रहीं। 

कमल हासन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म है 'इंडियन 2'

कमल हासन (Kamal Haasan) की हाल ही में फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हुई, जिसमें वह नेगेटिव किरदार में नजर आए। अब बतौर लीड एक्टर उनकी मूवी 'इंडियन 2' रिलीज हुई। भ्रष्टाचार को उजागर करती 'इंडियन 2' में कमल हासन, सेनापति के रोल में हैं। इस भ्रष्टाचार से छुटकारा पाने के लिए कुछ लोगों की टीम इंडियन को वापस लाने के लिए अभियान चलाते हैं। यहीं से कहानी नया मोड़ लेती है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Twitter Review: कल्कि 2898 एडी की तरह हिंदुस्तानी-2 ने किया इम्प्रेस या लोग हुए डिप्रेस? आ गया फैसला

'इंडियन 2' को मिली कैसी ओपनिंग?

कमल हासन और सच्चाई को उजागर करती इस तरह की फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों को 'इंडियन 2' पसंद आ सकती है। रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज था। ओपनिंग डे पर यही स्वैग देखने को मिला। कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'इंडियन 2' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। 

पहले ही दिन डबल डिजिट्स में कमाई

'इंडियन 2' को 'सरफिरा' के साथ रिलीज किया गया है। 1996 में रिलीज हुई इंडियन फिल्म के सीक्वल को बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ के पार की ओपनिंग मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को 26 करोड़ की ओपनिंग मिली है। फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिल भाषा में हुई है। यहां से मूवी ने 17 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके बाद तेलुगू और फिर हिंदी भाषा में फिल्म ने बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Hindustani 2 Review: ज्यादा नाटकीयता से लड़खड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ सेनापति की लड़ाई, आउटडेटेड हुआ अंदाज