Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishq Vishk Rebound Collection Day 2 : दूसरे दिन भी लड़खड़ाती नजर आई फिल्म, 2 करोड़ का कलेक्शन भी हुआ मुश्किल?

इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में रोहित श्राफ के अलावा बाकी सभी नए चेहरे हैं। फिल्म का बजट 20 करोड़ था लेकिन लग रहा है कि फिल्म दूसरे दिन 2 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाएगी। इस फिल्म से ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 22 Jun 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
इश्क विश्क रिबाउंड का दूसरे दिन का कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पश्मीना रोशन,रोहित सराफ,जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल जैसे सितारों से सजी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। पश्मीन ऋतिक के चाचा राकेश रोशन की बेटी हैं। ये साल 2023 में आई फिल्म इश्क-विश्क का सीक्वल है।

नए एक्टर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं और पश्मीन के स्टार किड होने और क्यूट फेस का भी इस फिल्म को कोई फायदा नहीं मिला। फिल्म की कहानी मॉर्डन लव स्टोरी पर बेस्ड और फैंस इसके बारे में मिक्सड रिव्यू दे रहे हैं।

कितना रहा कलेक्शन?

इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 50 लाख रुपये की कमाई के साथ धीमी शुरुआत की। हालांकि लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म वीकेंड में कुछ कलेक्शन बटोरने में सफल होगी। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म दूसरे दिन (शनिवार) को खबर लिखे जाने तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 85 लाख रुपये ही जमा कर पाई। इस तरह दोनों दिन की कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने भारत में 1.85 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की लड़खड़ाती नैय्या के लिए अब वीकेंड का सिर्फ एक ही दिन बचा है। देखते है फिल्म इसमें क्या कमाल कर पाती है।

यह भी पढ़ें: Ishq Vishk Rebound Collection Day 1 : बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के साथ पहले दिन बस इतना कलेक्शन कर पाई फिल्म

क्या था फिल्म का बजट

इश्क विश्क रिबाउंड निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित है। टिप्स फिल्म्स के बैनर तले रमेश तौरानी इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। दर्शकों का कहना है कि फिल्म की कहानी घिसी पिटी है और उसे सिर्फ नए ढंग से सजा संवारकर पेश कर दिया गया है। फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये का है.

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का सोशल मीडिया पर रिव्यीू करते हुए दर्शकों ने इसे एवरेज मूवी बताते हुए आउटडेटेड स्टोरी कहा। फिल्म की कहानी लव, ब्रेकअप और फ्रेंडशिप के दायरे और पुरानी स्टोरी लाइन से कब बाहर निकलेगी।

यह भी पढ़ें: Ishq Vishk Rebound Review: ऋतिक की बहन पश्मीना का हो गया बॉलीवुड डेब्यु, अभिनय से कितनी 'रोशन' हो पाई फिल्म?