Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: इजरायल-हमास युद्ध के बीच फौदा के एक्टर Lior Raz ने शेयर किया लाइव वीडियो

Israel-hamas War फलीस्तीन और इजरायल के बीच इस वक्त युद्ध की स्थिति बनी हुई है। इजरायल के मध्य भाग और साउथ में अब भी रॉकेट के हमले हो रहे हैं। इस बीच ही अब फेमस सीरीज फौदा के एक्टर और स्क्रीन राइटर लियोर रज ने अपने एक्स अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर हमले का एक लाइव वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 10 Oct 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
फौदा एक्टर ने इजरायल-हमास वॉर का शेयर किया लाइव वीडियो/ फोटो- ट्विटर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Israel-Hamas war: फलीस्तीनी आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर मिसाइल हमला बोला, जिसके बाद से दोनों देशों के बीच युद्ध शुरू हो चुका है। हमास ने कई नागरिकों को बंधक भी बनाया है। हजारों बेगुनाह लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है।

इजरायल और फलीस्तीन के बीच चल रहे वॉर पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में 'फौदा' सीरीज में 'डोरोन कैवेलियों की भूमिका निभा चुके, इजरायली एक्टर Lior Raz ने अपने इंस्टाग्राम पर वॉर के बीच से एक लाइव वीडियो शेयर किया है।

Lior Raz ने दिखाया रॉकेट का वीडियो

लियोर ने अपने एक्स अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर इस वॉर का एक लाइव वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर इजरायली डेमोक्रेसी इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष योहानन प्लेस्नर और जर्नलिस्ट एवी यिस्सचारोव संग साउथ इजरायली के सेडरोट की तरफ दीवार के पीछे छिपे हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Israel-Palestine War की दहशत देख दहला अक्षय कुमार का दिल, बोले- 'लोगों को मारकर कुछ ठीक नहीं होगा'

वीडियो में उनके ऊपर से एक रॉकेट जाता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि लियोर राज एक्टिंग से पहले इजरायली फौज में मिलिट्री सर्विस कर चुके हैं। अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर और हॉलीवुड एक्टर अर्नाल्ड के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर भी रह चुके हैं।

— Lior Raz (@lioraz) October 9, 2023

फौदा में दिखाई थी इजरायल और फलीस्तीन के बीच की टसल

24 नवंबर 1971 में जन्में लियोर रज ने साल 2015 में रिलीज हुई इजरायली टीवी सीरीज 'फौदा' में फलीस्तीन और इजरायल के बीच की टसल को दर्शाया था। इस सीरीज में ये को भी दर्शाया गया कि दोनों देशों की एजेंसी कैसे काम करती हैं। आपको बता दें कि लियोर रज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में डेल्टा फोर्स वन: द लॉस्ट पेट्रोल से की थी।

इसके बाद उन्होंने एली एंड बेन, पुलिसमैन, 6 अंडरग्राउंड और ऑपरेशनल फिनाले जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी सीरीज में भी काफी काम किया, जिसमें फौदा के अलावा हिट एंड रन, द क्राउडेड रूम और प्राइम मिनिस्टर चिल्ड्रन शो शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Nushrratt Bharuccha Back Mumbai: इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत भारत लौटीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा डर