Move to Jagran APP

Jailer Box Office 5th Day: साउथ में 'जेलर' का बवंडर, 'गदर 2' की तरह बना रही है रिकॉर्ड

Jailer Box Office 5th Day गदर 2 जिस तरह से हिंदी में एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है ठीक उसी तरह साउथ में 72 साल के रजीनकांत की फिल्म जेलर धमाल मचा रही है। तमन्ना भाटिया और रजनीकांत स्टारर नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब इंडिया में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 15 Aug 2023 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2023 11:43 AM (IST)
Jailer Box Office 5th Day Collection - दुनियाभर में 300 करोड़ के पार रजनीकांत की फिल्म। Photo- Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer Box Office 5th Day: हिंदी में जहां सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है, तो वहीं साउथ में रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' धमाल मचा रही है। जेलर 'गदर 2' और OMG 2 से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

तमन्ना भाटिया और साउथ स्टार रजनीकांत स्टारर इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया गया। हालांकि, हिंदी में तो ये फिल्म ठीक ठाक बिजनेस कर रही है, लेकिन साउथ सिनेमा में ये फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है। पांच दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इंडिया में सभी भाषाओं में 'जेलर' की हुई इतनी कमाई

थलाइवा रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' इंडिया में पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और धीरे-धीरे अब ये फिल्म 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। हिंदी में ये फिल्म 'गदर 2' के आने के बाद अपना जलवा दिखाने में भले ही नाकामयाब रही हो, लेकिन साउथ में 'जेलर' की सफलता का डंका बज रहा है।

रिलीज के पांचवें दिन 'जेलर' ने ओरिजनल भाषा तमिल में सोमवार को टोटल 22 करोड़ के करीब बिजनेस किया। फिल्म का तमिल में अब तक टोटल कलेक्शन 143.8 करोड़ तक पहुंच चुका है, इसके अलावा तेलुगु में फिल्म ने मंडे को 6 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख और हिंदी में महज 3 लाख का बिजनेस किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

तेलुगु में फिल्म का टोटल 33.47 करोड़, हिंदी में 1 करोड़ और कन्नड़ में भी 1 करोड़ का अब तक बिजनेस किया। सभी भाषाओं को मिलाकर इंडिया में रजनीकांत की जेलर ने टोटल 178.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के पार पहुंची 'जेलर'

साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत की 'जेलर' की सिर्फ इंडिया में ही अच्छी कमाई नहीं है, बल्कि वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है। सिंगापुर से लेकर यूएसए तक में नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म पांच दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 'पोन्नियिन सेल्वन-2 जैसी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 72 साल के रजनीकांत के लिए फैंस की दीवानगी हर दिन के साथ बढ़ रही है। फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ और साउथ स्टार मोहन जैसे कई सितारों ने कैमियो किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.