Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer Box Office 7th Day: रजनीकांत की जेलर ने दुनियाभर में बजाया कमाई का डंका, 'गदर 2' और OMG 2 भी फेल

Jailer Box Office 7th Day Collection सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। गदर 2 की तरह ही ये फिल्म भी इंडिया में शानदार बिजनेस कर रही हैं। हालांकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड गदर 2 और OMG 2 को पीछे छोड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 17 Aug 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
Jailer Box Office 7th Day Collection Rajinikanth Film Earn 420 Crore Worldwide। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer Box Office 7th Day Collection: रजनीकांत को सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों में भी फैंस ने काफी पसंद किया। उनकी डायलॉग डिलीवरी हो या फिर चश्मा पहनने का उनका खास अंदाज, फैंस उनकी सराहना करते हुए नहीं थकते। 72 साल के रजनीकांत एक बार फिर से फिल्म 'जेलर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लेकर आ गए हैं।

नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी इस तमिल फिल्म को 10 अगस्त को मेकर्स ने पैन इंडिया रिलीज किया गया था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म की कमाई अच्छी है ही, लेकिन वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने सनी देओल की 'गदर 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

इंडिया में जेलर की 7 दिनों में अब तक हुई है इतनी कमाई

जेलर ओरिजनल तमिल भाषा में बनी है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ और साउथ स्टार मोहन सहित कई बड़े सितारों ने कैमियों कर चार चांद लगा दिए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में जहां 'गदर 2' ने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं, तो वहीं साउथ में 'जेलर' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

जेलर ने रिलीज के सातवें दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। बुधवार को इस फिल्म ने तमिल में लगभग 11.45 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया और वहां पर फिल्म अब 177 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है।

इसके अलावा हिंदी में फिल्म की कमाई 25 लाख, तेलुगु में 3.1 करोड़ और कन्नड़ में 2 लाख तक पहुंची है। सभी बेल्ट की टोटल कमाई मिलाकर इस फिल्म ने अब तक इंडिया में लगभग 225.65 करोड़ का बिजनेस किया है।

वर्ल्डवाइड कारोबार में 'जेलर' ने 'गदर 2' को छोड़ा पीछे

इंडिया में कमाई के मामले में 'जेलर' और 'गदर 2' की तुलना नहीं हो सकती, लेकिन वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में रजनीकांत की फिल्म सबसे आगे है। सैनलिक की रिपोर्ट्स के अनुसार 7 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 420 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है, जो 'गदर 2' और 'ओह माय गॉड-2' के कलेक्शन से काफी ज्यादा है।

इस फिल्म ने ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन-2' और 'कांतारा' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। जिस रफ्तार से जेलर दुनियाभर में कारोबार कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये फिल्म कई बड़ी फिल्मों का आने वाले समय में रिकॉर्ड तोड़ सकती है।