Move to Jagran APP

Jailer Box Office Collection Day 12: 'जेलर' के कलेक्शन में आई गिरावट, रजनीकांत की फिल्म ने इतनी की कमाई

Jailer Box Office Collection Day 12 रजनीकांत स्टारर जेलर शानदार कमबैक फिल्म बन गई है। सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन रिलीज के 12वें दिन इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में इस लेख में हम आपको जेलर के 7वें दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 22 Aug 2023 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 22 Aug 2023 10:41 AM (IST)
जेलर ने 12वें दिन कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली: Rajinikanth Movie Jailer Box office collection Day 12: बीते 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'जेलर' को दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। आलम ये रहा है कि इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई भी की है। लेकिन 12वें दिन 'जेलर' की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में हम आपको 'जेलर' के लेटेस्ट कलेक्शन के आंकड़ें के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

जानिए 12वें दिन 'जेलर' ने की कितनी कमाई

अब तक 'जेलर' ने फैंस को काफी एंटरटेन किया है, लेकिन दूसरे वीकेंड के बाद अब इसकी कमाई की रफ्तार पर ब्रेक लगता दिख रहा है। दूसरे रविवार को डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

वहीं दूसरे सोमवार को इस फिल्म के कारोबार में काफी कमी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की 'जेलर' ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया है, जोकि पिछले दिनों के मुताबिक काफी कम रहा है। ऐसे में अब ये कहा जा सकता है कि इस सप्ताह जेलर का कलेक्शन गिरते ही चला जा सकता है।

'जेलर' ने कमाए कुल इतने करोड़

रिलीज के इन 12 दिनों को भीतर रजनीकांत की 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है। दूसरे सोमवार के कलेक्शन को जोड़ा जाए तो अब इस मूवी ने कुल 288 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है।

ऐसे में अब ये उम्मीद की जा रही है कि 'जेलर' इस वीक में 300 करोड़ की कमाई कर सकती है। इससे पहले वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ का जादुई आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.