Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer Box Office Collection Day 19: 'जेलर' की धीमी हुई रफ्तार, वर्ल्डवाइड इतना पहुंचा आंकड़ा

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर पहले दिन से अच्छी कमाई करने में लगी हुई है। अभी तक इसने भारत में 319 करोड़ और वर्ल्डवाइड 612 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। साउथ में ही नहीं बल्कि दुनिया भर से लोग इस फिल्म को अपना प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म के साथ अभिनेता ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से वापसी की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 29 Aug 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
19वें दिन का जेलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer Box Office Collection Day 19: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने हाल ही में, दुनिया भर में कमाई के मामले में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही, नेल्सन दिलीपकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अपने 19 दिन भी पूरे कर लिए हैं।

रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर 'जेलर' तमिल में इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग 319.35 करोड़ की कमाई कर ली है।

जेलर को मिला भरपूर प्यार

इस फिल्म के साथ थलाइवर ने बड़े पर्दे पर दो साल बाद कमबैक किया है। एक्शन थ्रिलर फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म ने भारत में पहले हफ्ते 235.85 करोड़ रुपये कमाए।

वहीं दूसरे हफ्ते में 62.95 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। 'जेलर' ने अपने तीसरे शुक्रवार को 3.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.25 करोड़ रुपये और रविवार को 6.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ‘जेलर’ ने रिलीज के 19वें दिन लगभग 3 करोड़ रुपयों का अनुमानित कमाई की है। ऐसे में 19 दिनों की कुल कमाई के बाद ये आंकड़ा 319.35 करोड़ रुपये पर आ गया है।

फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, 'जेलर' ने दुनिया भर से कुल 612.41 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब जल्द ही यह फिल्म 650 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है।

मनाया था सफलता का जश्न

नेल्सन द्वारा निर्देशित रजनीकांत की इस फिल्म में वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, योगी बाबू, राम्या कृष्णन और विनायकन मुख्य भूमिका में हैं। रजनीकांत इसमें टाइगर मुथुवेल पांडियन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। इसमें सुपरस्टार और दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे शिव राजकुमार ने भी डेब्यू किया है।

साथ ही मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ कैमियो रोल में दिखाई देंगे। अभिनेता ने हाल ही में चेन्नई में एक पार्टी करके जेलर की बॉक्स ऑफिस सफलता का जश्न भी मनाया था।