Move to Jagran APP

Jailer BO Collection Day 3: तीन दिन में ही रजनीकांत की 'जेलर' 100 करोड़ के पार, शनिवार को कर डाली इतनी कमाई

Jailer Box Office Collection Day 3 सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। मूवी का ओपनिंग डे तो शानदार रहा ही तीसरे दिन भी फिल्म का जलवा बरकरार है। मूवी ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। मूवी ने कुछ ही दिनों में 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 13 Aug 2023 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2023 12:41 PM (IST)
तीन दिन में Jailer ने की 100 करोड़ से ज्यादा कमाई। Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jailer Box Office Collection Day 3: रजनीकांत सालों से साउथ सिनेमा पर राज कर रहे हैं। उन्होंने पूरे भारत में अपने अभिनय और अनोखे स्टाइल से नाम कमाया है। 72 साल के रजनीकांत (Rajinikanth) आज भी बड़े-बड़े धुरंधरों को धूल चटा देते हैं। उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जेलर' (Jailer) इस बात का सबूत है।

9 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली एक्शन-थ्रिलर मूवी 'जेलर' का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ रजनीकांत की दीवानगी का सबूत है। रजनीकांत की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है। मूवी ने महज तीन दिनों में बड़ी-बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जेलर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था। शुक्रवार को कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल आई। 

जेलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित 'जेलर' ने वीकेंड में शानदार कमाई की। शनिवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35 करोड़ रुपये रहा। बात करें पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन की तो रजनीकांत की फिल्म ने पहले दिन 48.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। हालांकि, दूसरे दिन की कमाई आधी रही।

शुक्रवार को मूवी सिर्फ 25.75 करोड़ रुपये ही कमा पाई। शनिवार को कमाई में 10 करोड़ का उछाल आया। अभी तक जेलर ने सिर्फ भारत में 109.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

जेलर की स्टार कास्ट

'जेलर' में रजनीकांत के अलावा कई दिग्गज सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। हिंदी सिनेमा के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ ने स्पेशल अपीयरेंस से दर्शकों का ध्यान खींचा तो वहीं तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), शिव राजकुमार और मोहनलाल जैसे सितारों ने अपने शानदार अभिनय से इस फिल्म में जान डाल दी। 

एक दिन बाद रिलीज हुईं 'गदर 2' (Gadar 2) और 'ओएमजी 2' (OMG 2) के सामने 'जेलर' का चार्म थोड़ा भी फीका नहीं पड़ा है। तीनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच का क्रेज बराबर देखने को मिल रहा है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.