Move to Jagran APP

Jawan Box Office Day 25: 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस से कर ही दी 'गदर 2' की सफाई, 25वें दिन जमकर की कमाई

Jawan Box Office Day 25 Collection शाह रुख खान जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से सफलता का परचम लहरा रहे हैं। 25वें दिन रविवार की कमाई में जवान भले ही फुकरे-3 से सिंगल डे कलेक्शन में हार गयी हो लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आखिरकार शाह रुख खान की फिल्म गदर 2 का सफाया करने में कामयाब हो गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 02 Oct 2023 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 02 Oct 2023 09:19 AM (IST)
जवान की बॉक्स ऑफिस पर 25वें दिन की कमाई / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan Box Office Day 25 Collection: चार साल बाद शाह रुख खान ने ये प्रूफ कर ही दिया कि वह सिर्फ बॉलीवुड के किंग नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस के भी असली बादशाह हैं। 'पठान' के बाद उनकी दूसरी फिल्म 'जवान' ने भी इंडिया के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई करते हुए नया रिकॉर्ड कायम किया है।

शाह रुख खान की 'जवान' ने अच्छी-अच्छी फिल्मों को मात दी, लेकिन सनी देओल की 'गदर 2' उनकी फिल्म की कमाई के बीच सबसे बड़ा कांटा थी, जिसे अब किंग खान ने उखाड़ दिया है। 25वें दिन 'जवान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है।

'जवान' ने 25 वें दिन किया 'गदर-2' का गेम खत्म

शाह रुख खान-नयनतारा की एक्शन मूवी शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही थी। हालांकि, इस बीच वीकेंड पर सनी देओल की 'गदर 2' का कलेक्शन भी बढ़ रहा था, जो कहीं न कहीं 'जवान' के वीकेंड कलेक्शन के लिए एक बड़ी मुसीबत थी।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Box Office Day 4: 'चंद्रमुखी 2' और 'फुकरे-3' के बीच जंग जारी, संडे को इस फिल्म की ज्यादा कमाई

लेकिन अब 'जवान' ने 'गदर 2' को अपने रास्ते से हटा दिया है। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक 'जवान' ने 25वें दिन यानी कि रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.29 करोड़ सिंगल डे पर कमाई की है, जबकि 'गदर 2' का 50 दिनों के बाद कोई कलेक्शन सामने नहीं आ रहा है। शाह रुख खान की 'जवान' ने 25 दिनों में हिंदी में टोटल 546.96 करोड़ रुपए की कमाई की है।

जवान बॉक्स ऑफिस 25 डेज घरेलू कलेक्शन- 

जवान बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन इन इंडिया  603.74 करोड़ रुपए
जवान बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन इन इंडिया  715.1 करोड़ रुपए
जवान हिंदी बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन  546.96 करोड़ रुपए / सिंगल डे- 8.29 करोड़ 
जवान तमिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  29.61 करोड़ रुपए
जवान तेलुगु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  27.17 करोड़ रुपए 

सभी भाषाओं में संडे को ऐसा रहा जवान का हाल

शाह रुख खान-नयनतारा स्टारर इस फिल्म को 'पठान' की तरह ही पैन इंडिया रिलीज किया गया था। हिंदी के अलावा 'जवान' ने तमिल-तेलुगु भाषा में भी काफी अच्छी कमाई की। इस फिल्म ने संडे तक तमिल भाषा में टोटल 29.61 करोड़ की कमाई कर ली है।

तेलुगु में एटली की फिल्म का कलेक्शन संडे तक 27.17 करोड़ तक पहुंचा है। शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' ने इंडिया में टोटल 603.74 करोड़ का नेट और 715 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Jawan Collection Day 23: धीमी हुई शाह रुख खान की रफ्तार, 10 करोड़ कमाने में भी छूटे पसीने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.