Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Weekend Collection: जवान की दहाड़ के आगे तारा सिंह और रॉकी भाई ने टेके घुटने, बिजनेस देख घूम जाएगा दिमाग

Jawan Opening Weekend Collection शाह रुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर नोट छापते हुए नजर आ रही है। फिल्म का शानदार कलेक्शन चर्चा में बना हआ है। रिलीज के पहले दिन से जवान ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ओपनिंग कलेक्शन में रिकॉर्ड तोड़ने का बाद अब फिल्म ने ओनिंग वीकेंड कलेक्शन में भी इतिहास रच दिया है और अब तक का सबसे ज्यादा बिजनेस कर डाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:23 AM (IST)
Hero Image
Jawan Actor Shah Rukh Khan Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज के चार दिनों में इतिहास रच दिया है। ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने के बाद अब फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है। इसके साथ ही जवान पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

रॉकी भाई और तारा सिंह ने टेके घुटने

जवान ने शाह रुख खान की पिछली रिलीज फिल्म पठान को भी मात दे दी है। इतना ही नहीं जवान की दहाड़ के आगे रॉकी भाई, सुल्तान और तारा सिंह भी घुटने टेकने को मजबूर हो गए है। 7 सितंबर को रिलीज हुई जावन 75 करोड़ का नेट बिजनेस किया था। अब ये सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई थी।

जवान ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

जवान ने रिलीज के चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लाया कि ओपनिंग वीकेंड पर अब तक की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है। महज चार दिनों में फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंच गई है। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की लिस्ट में राज कर रही है।

इन फिल्मों के छुड़ाए छक्के

ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली टॉप 5 हिंदी फिल्मों की बात करें तो 287.06 करोड़ कमाकर जवान अब पहले पायदान पर है। 280.75 करोड़ के साथ पठान दूसरे और 193.99 के साथ केजीएफ- चैप्टर 2 तीसरे नंबर पर खिसक गई है। वहीं, सुल्तान (180.36) चौथे, जबकि वॉर (166.25) पांचवें पायदान पर आ गई है।

चार दिनों में जवान ने कमाए इतने करोड़

जवान पहले दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, लेकिन संडे का कलेक्शन तो दिमाग घुमा देने वाला है। जवान ने पहले दिन यानी गुरुवार को 75 करोड़, शुक्रवार को 53.23 करोड़ और शनिवार को 77.83 करोड़ का नेट बिजनेस किया। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रविवार को बिजनेस 81 करोड़ रहा। इसके साथ ही जवान ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में लगभग 287.06 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।