Move to Jagran APP

Jigra Box Office: आलिया की मूवी के लिए जेब ढीली करने का 'जिगरा' दिखा पाएंगे दर्शक? कितने नोटों की होगी बारिश

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही अपनी फिल्म जिगरा ( Jigra Box Office) के साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दर्शकों को अपना बिल्कुल एक नया अवतार दिखाने वाली हैं। राजी एक्ट्रेस एक्शन मोड़ में नजर आएंगी। थिएटर में इस फिल्म का सामना विक्की विद्या के वो वाला वीडियो से है। एडवांस बुकिंग के बाद अब पहले दिन जिगरा से इतनी कमाई की उम्मीद है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 10 Oct 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर 'जिगरा' पहले दिन करेगी इतनी कमाई/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। 'स्त्री-2' और 'खेल-खेल में' के बाद अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर घमासान मचने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो बड़े स्टार्स की फिल्में टक्कर लेने वाली हैं। आलिया भट्ट और वेदांग रैना जहां 11 अक्टूबर को फिल्म 'जिगरा' के साथ सिनेमाघरों में आने वाली हैं, वहीं दूसरी तरफ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव भी अपने 'विक्की विद्या के वो वाले वीडियो' को दर्शकों को दिखाने के लिए एकदम तैयार हैं।

इन दोनों फिल्मों में से कौन बॉक्स ऑफिस की गद्दी पर बैठेगी, ये तो मूवी के पहले दिन के कलेक्शन के बाद ही पता चलेगा। उससे पहले चलिए जानते हैं कि आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' से पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की कितनी उम्मीद है और मूवी की अब तक कितनी टिकट सोल्ड आउट हुई हैं।

अब तक 'जिगरा' की बिकी हैं इतनी टिकट

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई 'डार्लिंग्स' के बाद अब आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर अपनी दूसरी फिल्म का भार कंधों पर लेने के लिए तैयार हैं। भाई-बहन की कहानी को बयां करती इस फिल्म को वह करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। बीते दिन बुधवार को करण जौहर ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन होने की जानकारी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Dussehra Release: इन 11 फिल्मों की रिलीज से दशहरा होगा धमाकेदार, बॉक्स ऑफिस पर बवंडर आने की पूरी गांरटी

अब बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, 'जिगरा' की गुरूवार को शाम को 7 बजे तक टोटल 20 हजार टिकट बिक चुकी हैं और उम्मीद है कि रात भर में ये आंकड़ा बढ़कर 27,000 हजार से 30,000 हजार तक पहुंच सकता है। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की तरह ही जिगरा के भी टिकट प्राइस फिलहाल 250 से 300 के अंदर ही हैं।

jigra box office prediction

पहले दिन 'जिगरा' से कमाई की कितनी उम्मीद?

टिकट बिक्री को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 5 से 7 करोड़ से ओपनिंग ले सकती है। ये पहली बार है जब 'गंगुबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर अपना दमदार एक्शन दिखाने वाली है।

वैसे बुक माय शो की रेटिंग के मुताबिक, फिलहाल राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर लोगों में ज्यादा एक्साइटमेंट है। जिगरा का निर्देशन वसन बाला ने किया है। जिगरा सिर्फ हिंदी में ही नहीं, बल्कि पैन इंडिया रिलीज होने वाली है, जिसका फायदा मूवी को हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले Alia Bhatt की फिल्म Jigra की लगी लॉटरी, हिंदी के अलावा इस भाषा में भी होगी रिलीज