Move to Jagran APP

Jigra Box Office Day 3: वीकेंड पर आलिया भट्ट की 'जिगरा' ने दिखाया असली जिगर, धुआंधार कमाई से मचाया हल्ला

Jigra Day 3 Box Office Collection बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लेटेस्ट फिल्म जिगरा को हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। पहले दो दिन ठीक-ठाक कमाई करने वाली जिगरा ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा जिगरा दिखाया और कलेक्शन में उलटफेर कर डाला है। आइए फिल्म की कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 13 Oct 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
जिगरा ने कमाई में किया कमाल (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jigra Box Office Collection Day 3: नॉन कमर्शियल फिल्म बनाने वाले निर्देशक के तौर पर वसन बाला को पहचाना जाता है। उनकी लेटेस्ट रिलीज का नाम जिगरा है, जिसकी मुख्य अदाकारा का नाम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) है। दशहरा की छुट्टी को मद्देनजर रखते हुए जिगरा को बड़े पर्दे पर उतारा गया है। 

फेस्टिव सीजन में ठीक-ठाक कारोबार करने वाली जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड के दौरान बाजी पलट कर रख दी है और कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। जिसका अंदाजा आप आलिया की मूवी के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर जिगरा ने किया कमबैक

11 अक्टूबर को राम नवमी के खास अवसर पर जिगरा को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। भाई बहन के पावन रिश्ते की प्यार की कहानी को इस मूवी में बखूबी दिखाया गया है। पहले और दूसरे दिन जिस हिसाब की उम्मीद जिगरा के कलेक्शन से लगाई जा रही थी, फिल्म उस पर औसतन खरी उतरी। लेकिन रिलीज के तीसरे दिन जिगरा ने जोरदार कमबैक करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया है। 

ये भी पढ़ें- क्या Alia Bhatt के लिए 'एनिमल पार्क' छोड़ देंगे Ranbir Kapoor? दिव्या के इल्जाम के बाद सोशल मीडिया पर मची हलचल

जिगरा फिल्म पोस्टर (फोटो क्रेडिट/X)

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार रविवार के दिन आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा ने करीब 7 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, जोकि फिल्म के पहले दो दिन की तुलना में सबसे अधिक हो सकता है। इस तरह से जिगरा कमाई के मामले में ओपनिंग वीकेंड पर बेहतरीन छाप छोड़ती नजर आ रही है। 

जिगरा का कलेक्शन ग्राफ

     दिन

       कलेक्शन रिपोर्ट

   पहला दिन          4.55 करोड़
   दूसरा दिन          6.58 करोड़
   तीसरा दिन           7 करोड़
      कुल          18.13 करोड़

इन आंकड़ों को देख ये कहा जा सकता है कि ओपनिंग वीकेंड आलिया भट्ट की फिल्म के लिए ठीक-ठाक गुजरा है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असली परीक्षा वीक डे में होगी, जिसकी शुरुआत कल यानी सोमवार से होनी है। 

विवादों में आलिया की जिगरा

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिव्या ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फेक बताया है। जिसके बाद जिगरा के निर्माता करण जोहर ने इशारों ही इशारों में उन्हें मूर्ख बोल दिया है। बता दें कि दिव्या की फिल्म शावी और जिगरा की कहानी काफी हद तक मिलती जुलती हैं। 

ये भी पढ़ें- Jigra का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है फेक? Divya Khossla ने आलिया भट्ट पर कसा तंज, करण जौहर ने किया रिएक्ट!