Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD Box Office Day 2: दूसरे दिन भी जारी रहा 'कल्कि' का तांडव, इस जादुई आंकड़े के पहुंची करीब

प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 एडी का शानदार सफर जारी है। पहले दिन छप्परफाड़ कमाई करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन भी बढ़त बनाए रखी। पांच भाषाओं मं रिलीज हुई कल्कि 2898 एडी ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु लैंग्वेज में की। फिल्म का कलेक्शन तेजी से बढ़ रहा है जो दूसरे दिन भी फिल्म की छप्परफाड़ कमाई की ओर इशारा कर रहा है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 28 Jun 2024 08:36 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:36 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि 2898 एडी' का शानदार सफर जारी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'कल्कि 2898 एडी' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वहीं, दूसरे दिन भी 'कल्कि 2898 एडी' नोटों की बारिश में नहाते हुए नजर आई। फिल्म का बिजनेस फुल स्पीड में दौड़ रहा है। इसके साथ ही फिल्म 150 करोड़ के जादुई आंकड़े करीब पहुंच गई है।  

फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी और दूसरे दिन भी यह सिलसिला जारी रहा। फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। फिल्म समीक्षकों से भी इसे काफी सराहना मिल रही है, जिसने इसके कलेक्शन में और इजाफा किया है।

पहले दिन हुई छप्परफाड़ कमाई

'कल्कि 2898 एडी' ने दूसरे दिन भी करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम करने के रास्ते पर निकल चुकी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'कल्कि 2898 एडी' ने पहले दिन देशभर में 95.3 करोड़ के साथ खाता खोला। इनमें हिंदी में 22.3, तेलुगु में 65.8, तामिल में 4.5 और मलयालम में 2.2 करोड़ की कमाई हुई।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD OTT Release: प्रभास की 'कल्कि' के लिए मची होड़, एक नहीं दो प्लेटफॉर्म्स ने हथियाए ओटीटी राइट्स?

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार , फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 35.76 करोड़ कमाए। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि 2898 एडी' ने 131.06 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। शनिवार सुबह तक कलेक्शन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है, क्योंकि रात के शोज का कलेक्शन आना अभी बाकी है।

500 करोड़ क्लब में होगी शामिल ?

'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग और दूसरे दिन की कमाई ने इसे साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल कर दिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि इस रफ्तार से फिल्म आगे भी शानदार कमाई करेगी और जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Worldwide Box Office: दुनियाभर में छाई प्रभास की 'कल्कि', जानिए कितने करोड़ के साथ खोला खाता?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.