Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD Box Office Day 22: बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि' ने उड़ाया गर्दा, वीकेंड से पहले ही हासिल किया ये मुकाम

कल्कि 2898 एडी ( Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 22) की शानदार सफलता फिल्म पूरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ को और मजबूत किया है और आने वाले दिनों में भी इसके धमाकेदार सफर के जारी रहने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म ने वीकेंड से पहले ही एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Jul 2024 09:11 AM (IST)
Hero Image
'कल्कि 2898 एडी' ने हासिल किया नया माइल स्टोन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस जारी रखते हुए बॉक्स ऑफिस पर एक और मील का पत्थर हासिल कर लिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के 22वें दिन यानी गुरुवार को भारत में 600 करोड़ रुपये की कमाई करके सबको चौंका दिया है।

'कल्कि' का धमाकेदार सफर जारी

22 दिनों से लगातार धमाल मचा रही 'कल्कि 2898 एडी' ने भारतीय सिनेमा में अपनी जगह को और भी मजबूत कर लिया है। इस फिल्म ने केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है। प्रभास की यह फिल्म एक साइंस फिक्शन ड्रामा है, जिसने दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 18: बॉक्स ऑफिस पर फिर गरजी 'कल्कि', तीसरे रविवार को भी किया तूफानी बिजनेस

'कल्कि' ने हासिल किया ये मुकाम

'कल्कि 2898 एडी' ने गुरुवार को 600 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की कहानी, स्पेशल इफेक्ट्स, और दमदार स्टारकास्ट इसके सफलता के मुख्य कारण हैं। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के 22 दिन 'कल्कि 2898 एडी'  ने भारत में 602.1 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल संभव है।

मुकाबले में सबसे आगे 'कल्कि'

जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में संघर्ष कर रही हैं, वहीं 'कल्कि 2898 एडी' ने अपनी पकड़ बनाए रखी है। ये फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है, बल्कि इसने अब तक कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए है और ये सफर अभी जारी है।

'बैड न्यूज' लाएगी बुरी खबर ?

'कल्कि 2898 एडी' पिछले तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। यहां तक कि अक्षय कुमार की 'सरफिरा; भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाई। वहीं, अब विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी स्टारर 'बैड न्यूज' भी मुकाबले में उतर गई। 19 जुलाई को रिलीज के साथ ही ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है, क्योंकि 'बैड न्यूज' को लेकर बज बना हुआ। फिल्म का 'तौबा तौबा' गाना पहले ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब ये देखना होगा कि क्या 'कल्कि 2898 एडी' इस बार भी बाजी मार पाती है या नहीं ?

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 20: कमजोर पड़ने लगी 'कल्कि' की शक्तियां? इस जादुई आंकड़े के पास पहुंच फूली सांसें