Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD Box Office (Hindi): साउथ फिल्म ने फिर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, चार दिन में 100 करोड़ पार

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD Box Office Day 4) की चौथे दिन की कमाई ने संकेत दिया है कि ये लंबी दौड़ की फिल्म साबित हो सकती है। वीकेंड की छुट्टियों और आने वाले दिनों में भी फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म आने वाले हफ्तों में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरती रहेगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 03:49 PM (IST)
हिंदी पर फिर भारी पड़ा साउथ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लेटेस्ट रिलीज 'कल्कि 2898 एडी' ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। बाहुबली, पुष्पा, कांतारा, केजीएफ के बाद एक बार फिर साउथ की फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है।

'कल्कि 2898 एडी' दुनियाभर में बवाल काट रही है। तेलुगु स्टेट हो या अमेरिका, वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने अपने पैर पसार लिए है। ये कारनामा 'कल्कि 2898 एडी' ने रिलीज के मजह चार दिनों में कर दिखाया है।

हिंदी बेल्ट में भी कल्कि की धूम

'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स लगातार फिल्म की अपडेट दे रहे हैं। सोमवार को वैजयंती मूवीज ने फिल्म के हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी शेयर की है। 'कल्कि 2898 एडी' ने देशभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, इसमें 100 करोड़ हिंदी बॉक्स ऑफिस की देन है। 'कल्कि 2898 एडी'  ने ओपनिंग वीकेंड में ही हिंदी ऑडियंस के बीच अपनी पकड़ मजबूत करते हुए 115 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Worldwide Box Office: बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई कल्कि, 500 के बाद 600 करोड़ क्लब का हुआ शंखनाद

दुनियाभर में कल्कि ने गाड़े झंडे

'कल्कि 2898 एडी' के डोमेस्टिक बिजनेस की बात करें, तो फिल्म अब तक देशभर में लगभग 309 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, दुनियाभर में 'कल्कि 2898 एडी' ने 550 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन के साथ 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। अब ये फिल्म 600 करोड़ क्लब की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है।

सितारों से सजी कल्कि

'कल्कि 2898 एडी' एक फ्यूचरिस्टिक फिल्म है. जिसमें, जिसमें भविष्य के रोमांचक सीन दिखाए गए हैं। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस की जमकर वाहवाही हो रही है। हिंदी दर्शकों के बीच इस फिल्म की लोकप्रियता ने साउथ फिल्मों के प्रति उनकी रुचि को और भी बढ़ा दिया है। फिल्म में  प्रभास, दिशा पटानी और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के होने की वजह से इसे काफी फायदा मिला है।

साउथ का नॉर्थ में दबदबा

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की जबरदस्त कमाई से ये साबित हो गया है कि अच्छे कंटेंट और बेहतरीन प्रेजेंटेशन के दम पर साउथ फिल्में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा सकती हैं। बाहुबली के साथ ये सिलसिला शुरू हुआ था और अब 'कल्कि 2898 एडी' के बाद लिस्ट में पुष्पा 2, टॉक्सिक और कांतारा जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Upcoming Pan India Films: यश की Toxic से सूर्या की कंगुआ तक, कल्कि के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.