Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: इंडिया से पहले अमेरिका में हुई प्रभास की फिल्म की बल्ले-बल्ले, एडवांस बुकिंग में लगी लॉटरी

Prabhas और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक हैं। पहली बार नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि-2898 एडी में उनकी जोड़ी दिखेगी जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को थिएटर में आने में कुछ समय बाकी है लेकिन उससे पहले USA में मूवी ने एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 07 Jun 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
कल्कि-2898 एडी ने यूएस में एडवांस बुकिंग में किया दमदार कलेक्शन/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'कल्कि-2898 एडी' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। साउथ सिनेमा की बिग बजट इस फिल्म में एक साथ पहली बार फिल्मी पर्दे पर दर्शकों को अमिताभ बच्चन-कमल हासन और प्रभास जैसे बड़े सुपरस्टार साथ आ रहे हैं।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साई-फाई फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उससे पहले इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए इंडिया से पहले विदेशों के कई जगह इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गयी है।

USA में 26 जून को फिल्म 'कल्कि-2898-एडी' का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है, लेकिन उससे पहले एडवांस बुकिंग में फिल्म ने छ्प्परफाड़ कमाई कर ली है।

कल्कि 2898 एडी ने यूएस में कर ली इतनी कमाई

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फ्यूचरिस्टिक फिल्म के अमेरिका में  प्रीमियर से पहले कुछ स्क्रीन्स पर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गयी है,जिसका रिस्पांस बेहद ही शानदार है।

यह भी पढ़ें: जून से बदलेगा Box Office का गणित, पुष्पा 2 सहित 2024 की ये फिल्में कर सकती हैं इतने करोड़ का बिजनेस

अमेरिका में शुरू हुई एडवांस बुकिंग में 24 घंटे के अंदर ही फिल्म की 4,200 से ज्यादा टिकट बिक गयी हैं, जिसमें फिल्म  ने 135,000 डॉलर (1.1 करोड़ रुपए) तक कुछ ही घंटों में कमा लिए हैं। अब तक अमेरिका में 116 सिनेमा हॉल में इसकी एडवांस बुकिंग ओपन हुई है।

कब आएगा प्रभास-दीपिका की फिल्म का ट्रेलर

कल्कि 2898 एडी का फर्स्ट लुक सैन डिएगो- कॉमिक कॉन में रिवील किया गया था। इसके बाद मेकर्स ने धीरे-धीरे प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के लुक से भी पर्दा उठाया। जब अमिताभ बच्चन का फिल्म से 'अश्वत्थामा' का लुक सामने आया था, तो उस पोस्टर ने फैंस की बेचैनी को दोगुना कर दिया था।

अब वैजयंती मूवीज 10 जून को प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Trailer: जून का तापमान और बढ़ाएगा प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर, रिलीज डेट हुई कन्फर्म