Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Prediction: क्या बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म करेंगी Tejas और 12th Fail? जानिए प्रीडिक्शन

Tejas Box Office Prediction कल शुक्रवार को बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टतेजस का बॉक्स ऑफिस पर एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल के साथ होने वाला है। ऐसे में इस लेख में हम आपके लिए तेजस और 12th फेल (12th Fail) का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन लेकर आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 08:05 PM (IST)
Hero Image
जानिए तेजस और 12th फेल का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन (Photo Credit-twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार शाह रुख खान की फिल्म 'जवान और फुकरे 3' के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी हिंदी फिल्म अपनी छाप नहीं छोड़ सकी है। इस दौरान अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज, थैंक्यू फॉर कमिंग, गणपत और यारियां 2' जैसी फिल्म कमाई के मामले में एक दम फिसड्डी साबित हुई हैं।

ऐसे में फुकरे 3 की रिलीज के करीब एक महीने बाद 27 अक्टूबर यानी कल कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की 'तेजस' और विक्रांत मैसी की '12th फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में आइए जानते है कि इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन क्या कहता है।

तेजस (Tejas)

डायरेक्टर सर्वेश मारवाह के निर्देशन में बनी कंगना रनोट की 'तेजस' को लेकर फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं। अब तक 'तेजस' के ट्रेलर और टीजर ने फैंस के दिलों का आसानी से जीता है। अब बारी बॉक्स ऑफिस की है, उस स्तर पर कंगना की ये मूवी कैसा कमाल दिखाएगी ये अपने आप में बड़ा सवाल है।

कंगना रनोट की पिछली फिल्में और मौजूदा समय में फिल्म के बज को लेकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि 'तेजस' रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस 3-5 करोड़ की ओपनिंग हासिल कर सकती है। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा बॉलीवुड कलाकार वरुण मित्रा और अंशुल चौहान अहम भूमिकाओ में मौजूद हैं।

12th फेल (12th Fail)

वेब सीरीज मिर्जापुर से अपनी खास पहचाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' भी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। '3 इडियट्स' फिल्म के निर्माता विदु विनोद चोपड़ा ने '12th फेल' के डायरेक्शन की कमान संभाली है। सच्ची कहानी से प्रेरित '12th फेल' को रिलीज से पहले स्क्रीनिंग के दौरान अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

लेकिन फिल्मों के लिए रिलीज का पहला दिन असली परीक्षा माना जाता है। उसके हिसाब से गौर करें '12th फेल' के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की तरफ तो '12th फेल' ओपनिंग डे पर करीब 1-2 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

बता दें कि बतौर निर्देशक विदु विनोद चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'शिकारा' रही। '12th फेल' में विक्रांत मैसी के अलावा प्रियांशु चटर्जी, मेधा शंकर और पेरी छाबरा जैसे कलाकार शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Friday Releases: 'तेजस' और '12th फेल' समेत इस शुक्रवार रिलीज हो रहीं ये फिल्में, क्या मिलेगी फ्लॉप से मुक्ति?