Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Box Office 50 Days Collection: कांतारा के 50 दिन पूरे, KGF 2 को इस मामले में चटाई धूल, पढ़ें कुल कमाई

Kantara Box Office 50 Days Collection कांतारा को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट करने की भी बात कही जा रही है। अब देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कहां जाकर रुकती है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 18 Nov 2022 01:44 PM (IST)
Hero Image
Kantara Box Office 50 Days Collection: कांतारा की रीज को 50 दिन पूरे हो गए है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office 50 Days Collection: ऋषभ शेट्टी के दमदार निर्देशन और शानदार अभिनय से बनी फिल्म कांतारा ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है। अब फिल्म को रिलीज होकर 50 दिन पूरे हो गए हैं और यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा व्यापार कर रही है। इस फिल्म की कमाई अभी भी प्रतिदिन करोड़ों में हो रही है। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि बिना किसी बड़े स्टार के भी रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार इतना अच्छा व्यापार कर रही है। 

कांतारा ने सातवें सप्ताह में बाहुबली 2 से ज्यादा कमाई की है

कांतारा ने अपने रिलीज के सातवें सप्ताह में 24 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है जो कि बाहुबली 2 की इसी समयावधि से ज्यादा है। इस फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 344 करोड़ रुपये का व्यापार किया है। वहीं ओवरसीज में इसमें 4 मिलियन डॉलर का व्यापार किया है। इसके चलते इसकी कुल वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 377 करोड़ रुपये की है और ऐसा लगता है कि यह फिल्म 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी जल्द छू लेगी। गौरतलब है कि फिल्म को पहले सप्ताह में 26.80 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। वहीं फिल्म ने सातवें में सप्ताह में भी 24.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे यह पता चलता है कि यह फिल्म अभी भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Bhuj:The Pride of India को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, अवैध स्ट्रीमिंग करनी होगी बंद, पढ़ें पूरी खबर 

कांतारा को 7 सप्ताहों में हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्में टक्कर देने में असफल रही है

इन 7 सप्ताहों में हॉलीवुड और बॉलीवुड के अलावा कई साउथ की फिल्में भी रिलीज हुई है लेकिन कोई भी कांतारा को टक्कर देने में सफल नहीं रहा है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी लोगों को आकर्षित करने में सफलता पाई है। हिंदी वर्जन से गुरुवार को 11.15 करोड़ रुपये की कमाई हुई है जो कि इस की कुल कमाई का 46% है। इसने उत्तर भारत में अकेले 93.50 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है जो कि यह दर्शाता है कि यह फिल्म जल्द 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी छू लेगी।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Photos: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का नया गाना शुक्रवार को होगा रिलीज, देखें रोमांटिक तस्वीरें

कांतारा ने टिकट बिक्री के मामले में केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है

कांतारा कर्नाटक में कमाई के मामले में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। यह मात्र केजीएफ चैप्टर 2 से पीछे है। हालांकि कर्नाटक में इसे सबसे ज्यादा देखा गया है। इस फिल्म की 90 लाख टिकट बिकी है, जबकि केजीएफ चैप्टर 2 की मात्र 72 लाख टिकट बिकी थी। इससे यह पता चलता है कि इस मामले में इसने केजीएफ चैप्टर 2 को धूल चटा दिया है। फिल्म ने तेलुगु राज्यों में भी अच्छा काम किया है और 56 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है। वहीं केरल में इसने 17 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है। तमिलनाडु में अन्य राज्यों के मुकाबले कम कमाई हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Rishab Shetty Films (@rishabshettyfilms)