Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Day 2 Box Office: दूसरे दिन ही साउथ की कांतारा ने दिखाया भौकाल, नाराज देवता की कहानी लोगों को आई पसंद

Kantara Hindi box office collection Day 2 collection यश की केजीएफ 2 के बाद अब एक और कन्नड़ फिल्म कंटारा धमाका करने के लिए आ गई है। वर्ल्डवाइड फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद प्रोड्यूसरों ने अब इसे हिंदी में भी रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 16 Oct 2022 09:47 AM (IST)
Hero Image
Kantara Hindi box office collection Day 2 collection, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Hindi box office collection Day 2 collection: साल 2022 कन्नड़ फिल्मों के लिए बेहद शानदार रहा है। केजीएफ 2, जेम्स, 777 चार्ली और विक्रांत रोना जैसी कई फिल्में अब तक बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी हैं। इनके बाद फिल्म कंटारा लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है। 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। फिल्म की दुनियाभर में लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने कंटारा को बीते शुक्रवार हिंदी में भी रिलीज कर दिया है और फिल्म ने दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। जबकि कंटारा का मुकाबला, डॉक्टर जी, विक्रम वेधा, पोन्नियिन सेल्वन-1 और तिरंगा- कोड नेम जैसी हिंदी फिल्मों से था।

दूसरे दिन ही 100% बड़ी फिल्म की कमाई

14 अक्टूबर को हिंदी में रिलीज हुई कंटारा ने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर ठीक शुरुआत की। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, कंटारा ने हिंदी बेल्ट में शुक्रवार को 1.27 करोड़ का बिजनेस किया। ताजा जानकारी के अनुसार कंटारा की कमाई में दूसरे दिन ही 100 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। आम तौर पर कोई भी फिल्म रिलीज के दूसरे दिन कमाई के मामले में ज्यादा से ज्यादा 40 से 50 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दिखाती है, लेकिन कंटारा का केस तो एकदम अलग साबित हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को लगभग 2.35 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन लगभग 3.62 करोड़ हो गया है।

वीकेंड कलेक्शन होगा शानदार

कंटारा के दो दिनों का कलेक्शन देखकर लग रहा है कि फिल्म वीकेंड का पूरा फायदा उठाएगी। कंटारा अगर ऐसा कर पाई तो यह केजीएफ 2 के बाद कन्नड़ की चौंकाने वाली दूसरी फिल्म बन सकती है।

नाराज देवता की कहानी है कंटारा

कंटारा की कहानी ऋषभ शेट्टी ने लिखी है और उन्होंने ही फिल्म में लीड रोल निभाया है। जबकि केजीएफ फ्रैंचाइजी के बैनर हॉम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। कांटारा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो कांबला और भूत कोला की पारंपरिक संस्कृति का दर्शाती है। फिल्म एक रहस्यमय जंगल के इर्द-गिर्द घूमती है और एक स्थानीय देवता (भूत) की कहानी बताती है। जो 1870 में राजा के साथ मिलकर आदिवासियों की जमीन का धंधा करता है, जो सालों बाद नाराज होने पर कहर बनकर बरसता है।