Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Hindi Box Office Collection:कांतारा के आगे नहीं टिक पा रहीं बॉलीवुड फिल्में! 29वें दिन कमाए इतने करोड़

Kantara Hindi Box Office Collection ऋषभ शेट्टी की फिल्म का क्रेज लोगों के दिलो-दिमाग से उतने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिल्म में अपनी रिलीज के पांचवें शुक्रवार को सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 1.12 करोड़ की कमाई की है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sat, 12 Nov 2022 06:32 PM (IST)
Hero Image
Kantara Hindi Box Office Collection: Rishabh Shetty film Kantara Hindi version earned so many crores on 29th day.

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Hindi Box Office Collection: कन्नड़ फिल्म कांतारा की बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म हर रोज अपनी कमाई से नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। हिंदी बेल्ट में भी फिल्म की रिलीज को जल्द ही एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।  

कांतारा को हिंदी भाषी राज्यों में 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था और फिल्म बीते 29 दिनों से लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दें कि जैसे-जैसे फिल्म की सिनेमाघरों में दिन बीतते हैं वैसे-वैसे फिल्म की कमाई घटती जाती है, लेकिन कांतारा इन सभी धाराणाओं को तोड़ती हुई दिख रही है और कांतारा शुक्रवार को रिलीज हुई बिग बी की फिल्म ऊंचाई को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। जबकि अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड पहले ही घुटने टेक चुकी हैं।  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक कांतारा ने पांचवें शुक्रवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है, जबकि पांचवें शुक्रवार के हिसाब से ये काफी अच्छी खासी कमाई है, क्योंकि अन्य फिल्म इतने लंबे वक्त तक पर्दे पर टिक ही नहीं पातीं। एनालिस्ट के ट्वीट के आधार पर कांतारा ने पांचवें शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए 1.25 करोड़ की कमाई की है।

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 12, 2022

क्या छू पाएगी 100 करोड़ का आंकड़ा

कांतारा ने पांचवें शुक्रवार को 1.25 करोड़ की कमाई करते हुए हिंदी बेल्ट में 71 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस तरह से कांतारा बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है। अब ये देखने काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं।  

हफ्ते दर हफ्ते बढ़ रहा है कांतार का कलेक्शन

पहला हफ्ता- 15 करोड़

दूसरा हफ्ता- 16.70 करोड़

तीसरा हफ्ता- 19.95 करोड़

चौथा हफ्ता- 18.10 करोड़

पांचवां शुक्रवार- 1.25 करोड़

कुल कमाई-  71 करोड़    

लोककथा पर स्थापित है फिल्म की कहानी

ऋषभ शेट्टी अभिनीत और निर्देशित कांतारा की कहानी कर्नाटक के तटीय गांव में रहने वाले मूल निवासियों की लोककथा पर बेस्ड है, जो एक राजा के परिवार, दैव और गुलिका के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में ऋषभ ने कंबाला चैंपियन शिवा का किरदार निभाया है। बता दें इस फिल्म का निर्माण केजीएफ जैसी बड़ी फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस होंबले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan को एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने रोका, कस्टम ड्यूटी से जुड़ा है मामला