Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khel Khel Mein Box Office Day 2: दूसरे दिन शॉकिंग रहा कलेक्शन, क्या 'खेल खेल में' खेल पाएगी लंबी पारी?

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein Box Office Day 2) की ओपनिंग ठीक-ठाक रही। एक्टर की पिछली रिलीज सरफिरा (2.5 करोड़) से ओपनिंग बेहतर रही। हालांकि खेल खेल में ने दूसरे दिन ही तोते उड़ाने वाले आंकड़े दिए हैं। फिल्म ने 15 अगस्त की छुट्टी का तो पूरा फायदा उठाया लेकिन शुक्रवार को मामला अलग हो गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 16 Aug 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस डे 2, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'खेल खेल में' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बड़ा झटका खाया है। फिल्म ने पहले दिन मजबूत शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई।

फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर दर्शकों में पहले दिन उत्साह देखा गया था, लेकिन दूसरे दिन की कमाई में गिरावट से फिल्म की आगे की बॉक्स ऑफिस यात्रा पर सवाल खड़े हो गए हैं। फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं, और दर्शकों का जुड़ाव पहले दिन की तुलना में कमजोर दिखाई दे रहा है।

शानदार रही फिल्म की ओपनिंग

'खेल खेल में' के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना शुरुआत से चैलेंजिंग था, क्योंकि मुकाबले में श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा थी। हालांकि, फिर भी 'खेल खेल में' ने ओपनिंग डे पर मामला संभाल लिया, लेकिन फिल्म ये रफ्तार बनाए रखने में दूसरे ही दिन चूक गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 15 अगस्त को रिलीज हुई 'खेल खेल में' 5.05 करोड़ के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला था।

यह भी पढ़ें- Khel Khel Mein: जिस इटैलियन मूवी का रीमेक है अक्षय कुमार की फिल्म, उसके नाम दर्ज है अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

24 घंटे में 4 करोड़ का घाटा

दूसरे दिन फिल्म ने केवल 91 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जो पहले दिन के मुकाबले काफी कम है। हालांकि, ये अंतिम आंकड़े नहीं हैं, इनमें फेरबदल संभव है। 'खेल खेल में' दूसरे ही दिन लगभग 4 करोड़ का घाटा सहा है। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म को थोड़ी राहत मिल सकती है। (जागरण इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता)

क्या खेल पाएगी लंबी पारी?

अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में असफल रही। इसके अलावा, अन्य बड़ी फिल्मों के मुकाबले में 'खेल खेल में' को कम शो मिलना भी एक कारण हो सकता है। अब सभी की नजरें तीसरे दिन की कमाई पर हैं, जो ये तय करेगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी पारी खेल भी पाएगी या नहीं। 

यह भी पढ़ें- रीमेक फिल्मों की वजह से बिगड़ा Akshay Kumar का गणित? पिछले 2 साल से करियर पर लगा ग्रहण