Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khel Khel Mein Box Office Day 6: अक्षय कुमार पर 'मंगल' भारी, छठे दिन का कलेक्शन कर देगा शॉक्ड

अक्षय कुमार के सितारे इस वक्त गर्दिश में हैं। वह अलग-अलग सब्जेक्ट पर ऑडियंस के लिए एक साल में चार-चार फिल्में ला रहे हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर एक भी कमाल नहीं दिखा पा रही है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म खेल-खेल में का वर्किंग डे पर खेल पूरी तरह से बिगड़ चुका है। मंगलवार अक्षय पर काफी भारी पड़ गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 21 Aug 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
खेल-खेल में बॉक्स ऑफिस डे 6 कलेक्शन/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक साल में चार-चार फिल्में करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्मों पर इस वक्त ग्रहण लगा हुआ है। वह जो भी फिल्में लेकर आते हैं, वह थिएटर में दर्शकों को हंसा तो रही है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खेल-खेल में' का हाल भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है।

बीते साल खिलाड़ी कुमार ने सनी देओल की 'गदर-2' से टक्कर ली थी और अब वह साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'स्त्री-2' से भिड़ंत करते हुए नजर आए।

गदर 2 के बाद अब स्त्री 2 (Stree 2) से बॉक्स ऑफिस पर जंग करना अक्की को महंगा पड़ रहा है। महज छह दिनों के अंदर ही मूवी की हालत खस्ता हो चुकी है। मंगलवार का कलेक्शन जानकर तो मुंह से सीधा 'क्या' ही निकलेगा।

'खेल-खेल में' को मंगलवार को मिली बेहद कम ऑडियंस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल-खेल में' के साथ ऑडियंस के सामने कुछ नया परोसने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें असफल रहे। फिल्म को समीक्षकों से तो अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन घरेलू और वर्ल्डवाइड दोनों ही जगह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein Box Office: खत्म हुआ Akshay Kumar की फिल्म का 'खेल', मंडे टेस्ट कलेक्शन में हुई फेल

रिलीज के पांचवें दिन तो 'खेल-खेल में' ने जैसे तैसे कमाई कर ली, लेकिन वर्किंग डे मंगलवार आते ही फिल्म के कदम बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा गए। सैकनलिक.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के छठे दिन खेल-खेल में ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 1.1 करोड़ की जैसे-तैसे कमाई की।

खेल-खेल में का बॉक्स ऑफिस पर छह दिन का कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड  26.8 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  17.15 करोड़ रुपए
ओवरसीज  7.5 करोड़ रुपए
मंगलवार कलेक्शन 1.1 करोड़ रुपए

50 करोड़ के करीब भी नहीं पहुंची अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कछुए की रफ्तार से चल रही है। इस मूवी ने अब तक महज इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 17.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। छह दिनों के अंदर जिस तरह से फिल्म का बिजनेस गिरा है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि मूवी के लिए डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ कमाना भी काफी मुश्किल है।

वर्ल्डवाइड भी मूवी बेअसर साबित हो रही है, क्योंकि दुनियाभर में खिलाड़ी कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म महज 26.8 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। आपको बता दें कि स्त्री 2 के अलावा ये फिल्म जॉन अब्राहम की 'वेदा' से भी टकराई थी।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म के साथ हो गया बड़ा खेल, तीसरे दिन दोगुना हुआ कलेक्शन