Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office: अक्षय-जॉन में से किस सुपरस्टार की फिल्म का पहले वीकेंड पलड़ा रहा भारी?

अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिली। एक तरफ जहां स्त्री 2 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है वहीं दूसरी तरफ वेदा और खेल-खेल में को वीकेंड पर भी अच्छी कमाई निकालने में जद्दोजहद करनी पड़ रही है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म में से पहले वीकेंड किसकी फिल्म ने ज्यादा कमाए यहां देखिए आंकड़े-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 19 Aug 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
खेल-खेल में वर्सेज वेदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगस्त का महीना बॉक्स ऑफिस पर बहार लेकर आया। इस बार एक साथ तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर स्त्री 2 एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, वहीं अक्षय कुमार की खेल-खेल में और वेदा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन स्त्री 2 के आसपास भी नहीं पहुंच पाया है। फिलहाल जॉन की वेदा और अक्षय कुमार की खेल-खेल में से पहले वीकेंड पर किसका पलड़ा भारी रहा और किसके खाते में पहले रविवार को कितने करोड़ आए, चलिए देखते हैं।

खेल-खेल में का पहले वीकेंड पर हुआ कितना कलेक्शन?

अक्षय कुमार के करियर के सितारे पिछले काफी समय से गर्दिश में चल रहे हैं। उनकी बैक टू बैक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खेल-खेल में' के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। खिलाड़ी कुमार की खेल-खेल में को समीक्षकों और दर्शकों से अच्छा रिस्पांस तो मिल रहा है, लेकिन उतने दर्शक नहीं मिल रहे हैं, जिसकी उम्मीद अक्षय को थी।

यह भी पढ़ें: Vedaa Box Office Day 3: 'स्त्री' और 'खेल-खेल में' ने निकाला 'वेदा' का कचूमर, नहीं बरसी 'शनि' की कृपा

पहले दिन 5.05 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस मूवी का कलेक्शन शुक्रवार और शनिवार को छुट्टी के बावजूद काफी धीमा रहा। शुक्रवार को मूवी ने जहां 2.05 करोड़ कमाए, वहीं शनिवार को भी मूवी महज 3.1 करोड़ तक ही कमा पाई।

'खेल-खेल में' का वीकेंड कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड  23.9 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  14.05 करोड़ रुपए
ओवरसीज  7 करोड़ रुपए
रविवार 3.85 करोड़ रुपए

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को थिएटर में अक्षय कुमार की फिल्म को ठीकठाक ऑडियंस मिल गई और मूवी ने तकरीबन 3.85 करोड़ का सिंगल डे पर कलेक्शन किया। खेल-खेल में की इंडिया में कमाई अब तक 14.05 करोड़ तक पहुंची है, जबकि वर्ल्डवाइड मूवी ने 23.9 करोड़ का बिजनेस किया।

तीन भाषाओं का फायदा भी नहीं उठा सकी वेदा

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से फिलहाल पहले वीकेंड पर खिलाड़ी की 'खेल-खेल में' आगे चल रही है। शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया, लेकिन इसके बावजूद फिल्म एक अच्छी कमाई करने में असफल रही है।

वेदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वीकेंड 

वर्ल्डवाइड
19 करोड़ रुपए
इंडिया नेट
14 करोड़ रुपए
ओवरसीज 2.4 करोड़ रुपए
रविवार 3.2 करोड़ रुपए

तमिल और तेलुगु में फिल्म का बिजनेस ठप्प पड़ गया है। 6 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेने वाली वेदा ने रविवार को इंडिया में नेट कलेक्शन महज 3.2 करोड़ तक का हुआ। हिंदी भाषा में फिल्म ने टोटल 13.98 करोड़ की कमाई की है। इंडिया में वेदा का नेट कलेक्शन 14 करोड़ तक पहुंचा है और वर्ल्डवाइड मूवी ने 19 करोड़ कमाए हैं।

यह भी पढ़ें: रीमेक फिल्मों की वजह से बिगड़ा Akshay Kumar का गणित? पिछले 2 साल से करियर पर लगा ग्रहण