Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kill Box Office Day 3: 'किल' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, राघव-लक्ष्य की फिल्म ने संडे को छापे इतने नोट

बॉक्स ऑफिस पर इस समय एक तरफ प्रभास की मूवी कल्कि 2898 एडी लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ दिन पहले रिलीज हुई निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी किल भी अब बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। अब राघव-लक्ष्य स्टारर इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
किल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kill Box Office Collection Day 3: निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'किल' (Kill) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन दिन पूरे हो गए हैं। इस मूवी को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यही वजह है कि हर बढ़ते दिन के साथ इस कम बजट की मूवी के कलेक्शन में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। फिल्म में राघव जुयाल (Raghav Juyal) और लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) लीड रोल में दिखाई दिए हैं।

वहीं, इनके साथ-साथ तान्या मानिकताला, आशीष विद्यार्थी, अभिषेक चौहान, हर्ष छाया और अद्रिजा सिन्हा भी मुख्य भूमिका में है। अब इस फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन का पूर्वानुमान सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने संडे को कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Kill Box Office Collection Day 2: 'कल्कि' की आंधी में 'किल' ने उड़ाया गर्दा, शनिवार को कमाई में आया उछाल

संडे को किल ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

किल को करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह बहुत कम बजट में बनी फिल्म है। अपने ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, शनिवार को भी इसके कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। मेकर्स के आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन किल ने 2.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

View this post on Instagram

A post shared by KILL_THEFILM (@kill_thefilm)

राघव-लक्ष्य की फिल्म को रविवार की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने तीसरे दिन यानी संडे को 1.98 करोड़ रुपये (खबर लिखे जाने तक) का कारोबार कर लिया है। ऐसे में किल का तीसरे दिन का फाइनल कलेक्शन 2.5 करोड़ से ज्यादा का हो सकता है।

कल्कि से मिल रही है किल को टक्कर

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से कड़ी टक्कर मिल रही है, लेकिन राघव जुयाल की मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर डट कर इसका सामना कर रही है। हालांकि, अब यह मूवी वीक डे में भी इसी तरह कमाई कर पाती है या नहीं यह देखना होगा।

यह भी पढ़ें: Kill Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर चला 'किल' का जादू या हो गई फुस्स? जानिए- कितना हुआ कलेक्शन?