Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में धीमी शुरुआत, 3 मल्टीप्लेक्स चेन में बिकी 22 हजार टिकटें

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking Report सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को भारत में ₹15 करोड़ नेट की ओपनिंग मिलने का अनुमान जताया जा रहा है। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 19 Apr 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking Report: फिल्म के रिव्यु पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking Report: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। हालांकि, टिकट बिक्री में यह फिल्म अभी भी काफी स्लो है। इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म स्ट्रॉन्ग इम्पैक्ट छोड़ती नजर नहीं आ रही है। 

किसी का भाई किसी की जान की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये की होगी

इस फिल्म की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये की होने का अनुमान जताया जा रहा है। किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश डग्गुबाती की भी अहम भूमिका है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के नंबर नेशनल चैनल से आ रहे हैं। यह इस ओर इशारा कर रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म को पिछले एक दशक में सबसे कम ओपनिंग मिलने जा रही है। 

किसी का भाई किसी की जान की 22000 टिकटें बेची गई हैं

किसी का भाई किसी की जान ने अब तक नेशनल चैनल में बुधवार शाम 4:00 बजे तक 22000 टिकटें बेची हैं जो कि फिल्म रिलीज के 2 दिन पहले तक का अपडेट है। किसी का भाई किसी की जान ने अब तक 3 नेशनल चैनल में बुधवार शाम 4:00 बजे तक फिल्म रिलीज के 39 घंटे पहले 22000 टिकटों की बिक्री की है। इससे यह पता चलता है कि आखिरी दिन इसमें उछाल लाने के लिए फैंस को जबरदस्त टिकट खरीदारी करनी होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

किसी का भाई किसी की जान की टिकट बिक्री RRR से 60% कम है

खास बात यह है कि किसी का भाई किसी की जान की तुलना अगर भूल भुलैया 2, आरआरआर से करें तो यह उससे 60% कम है। यह तू झूठी मैं मक्कार, लाल सिंह चड्ढा, विक्रम वेदा के बराबर है और भोला, शमशेरा, भेड़िया, पृथ्वीराज और रक्षाबंधन से थोड़ी ज्यादा है। 3 मल्टीप्लेक्सेस चेन के अलावा सिंगल थिएटर में फिल्म ठीक कर रही है। मास पॉकेट में सिंगल स्क्रीन में इस फिल्म की एडवांस ओपनिंग बुकिंग ठीक हुई है, लेकिन इसे अच्छा अचीवमेंट नहीं माना जा सकता।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की फिल्म की वॉकिंग और स्पॉट बुकिंग अच्छी होगी

कई लोगों का मानना है कि सलमान खान की फिल्म को दर्शक अंतिम समय में देखना चाह रहे होंगे। इसके चलते वॉकिंग बुकिंग और स्पॉट बुकिंग अच्छी होगी। ईद का अवसर होने के कारण भी दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आने की संभावना है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)