Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKBKKJ Box Office Day 14: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म डांवाडोल, दो हफ्ते में निकला दम, हुई बस इतनी कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 14 सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन फिल्म अपनी लागत निकालने में पिछड़ती जा रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 05 May 2023 10:53 AM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 14, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए बॉक्स ऑफिस पर अपना बिजनेस बचाना मुश्किल होता जा रहा है। ईद पर रिलीज हुई भाईजान की ज्यादातर फिल्में शानदार बिजनेस करने के लिए जानी जाती है, लेकिन इस बार मामला हाथ से निकलता हुआ दिख रहा है।

खस्ता हुई KKBKKJ की हालत

21 अप्रैल को रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने अब थिएटर्स में 14 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। हालांकि, इन दो हफ्तों में फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है। पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद KKBKKJ दूसरे हफ्ते ही पस्त हो गई।

पहले वीकेंड पर कमाए करोड़ों

ईद के मौके पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने पहले वीकेंड पर 68.71 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने कलेक्शन को ज्यादा गिरने नहीं दिया और 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ले गई।

दूसरे हफ्ते में निढाल हुई KKBKKJ

दूसरे हफ्ते की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान की हालत धीरे-धीरे पतली होना शुरू हो गई। अब तो नौबत ये आ गई है कि फिल्म एक दिन में गिरते- पड़ते महज 1 करोड़ का बिजनेस कर पा रही है।

मई का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मई के कलेक्शन की बात करें तो 1 मई को फिल्म ने देशभर में 2.20 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके बाद 2 मई को 1.25 करोड़ और 3 मई को 1.10 करोड़ का नेट बिजनेस किया। अब फिल्म के 4 मई यानी 14वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है।

14वें दिन कमाए इतने करोड़

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, किसी का भाई किसी की जान ने गुरुवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.10 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही KKBKKJ ने देशभर में अब तक 106.46 करोड़ की कुल कमाई कर ली है।

मल्टीस्टारर KKBKKJ

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के साथ कई नए स्टार्स को बॉलीवुड में करियर का आगाज करने का मौका दिया। शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ जुआल तक, कई एक्टर्स ने KKBKKJ के साथ अपनी फिल्मी पारी शुरू की है।