Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laapataa Ladies Box Office Day 3: आमिर खान की फिल्म 'लापता लेडीज' का वीकेंड हिट या फ्लॉप? जानिये पूरा हिसाब

Laapataa Ladies Box Office Day 3 Collection आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज ने 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। महिलाओं की अदला-बदली पर बनी इस कॉमेडी फिल्म का कलेक्शन भले ही लाखों से शुरू हुआ हो लेकिन वीकेंड पर फिल्म खुद को संभालने में कामयाब रही है। लापता लेडीज ने वीकेंड पर कितनी कमाई की चलिए जानते हैं-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 04 Mar 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
लापता लेडीज ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान(Aamir Khan) खुद भले ही साल 2024 में फिल्मी पर्दे पर ना उतरें हों, लेकिन उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) साल 2024 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है।

इस फिल्म की स्टारकास्ट भले ही बड़ी ना हो,लेकिन फिल्म का प्रमोशन जिस तरह से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने किया, उससे इस फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शकों के अंदर जरूर बनी रही। 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला वीकेंड कैसा रहा, चलिए जानते हैं।

तीन दिनों में आमिर की लापता लेडीज का कितना कलेक्शन हुआ?

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म की शुक्रवार को शुरुआत बॉक्स ऑफिस ( Laapataa Ladies Box Office) पर शुरुआत लाखों में हुई थी। हालांकि, फिल्म ने शनिवार को जोर पकड़ा और करोड़ों में किसी तरह से शामिल हो गई। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को इस मूवी ने 1.45 करोड़ तक का बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा आमिर की 'लापता लेडीज' का हाल? कलेक्शन जान चौंक जाएंगे

शनिवार की कमाई को देखते हुए यही उम्मीद की जा रही थी कि लापता लेडीज का कलेक्शन रविवार को और ज्यादा बढ़ सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' के रविवार के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लापता लेडीज ने 1.8 करोड़ का सिंगल डे पर कलेक्शन किया है। वीकेंड पर इंडिया में इस फिल्म की नेट कमाई 4 करोड़ तक पहुंची है।

लापता लेडीज वीकेंड कलेक्शन 

  • पहला दिन- 75 लाख रुपए
  • दूसरा दिन- 1.45 करोड़ रुपए
  • तीसरा दिन -  1.8 करोड़ रुपए
  • टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - 4 करोड़ रुपए 

आमिर खान की फिल्म का प्रॉफिट हुआ या लॉस?

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' का बजट महज पांच करोड़ तक का है, ऐसे में ये फिल्म चार करोड़ पहले ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमा चुकी है। फिलहाल फिल्म के बजट के मुताबिक 'लापता लेडीज' का पहला वीकेंड ठीक ठाक गया है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फिल्म की रफ्तार तो सही है, लेकिन दुनियाभर में आमिर खान की फिल्म की रफ्तार धीमी है। इस मूवी ने दुनियाभर में अब तक 3.5 करोड़ ही कमाए हैं।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Worldwide Collection: 'लापता लेडीज' की कमाई में जबरदस्त उछाल, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़