Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laapataa Ladies Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस से 'लापता' हो सकती है आमिर खान की फिल्म, 7 दिन में ही फूली सांस

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म Laapataa Ladies को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है। इस फिल्म का खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने फैंस के बीच जोरदार प्रमोशन किया था। कहानी अच्छी होने के बावजूद Box Office पर इस फिल्म को अच्छी कमाई करने में संघर्ष करना पड़ रहा है। गुरुवार की कमाई के बाद बॉक्स ऑफिस पर इसका सफर खत्म होने आया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 08 Mar 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
Laapataa Ladies बॉक्स ऑफिस ने एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़ / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Laapataa Ladies Box Office Day 7 Collection: आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आज एक हफ्ता पूरा हो चुका है। किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी इस मूवी के प्रमोशन में आमिर खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

दो दुल्हन के अदला-बदली की कहानी काफी सस्पेंस से भरपूर है। शुरुआत में तो इस मूवी को सिनेमाघरों में एक अच्छी ऑडियंस मिल गयी, लेकिन अब फिल्म का सफर धीरे-धीरे घरेलू बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर खत्म होता नजर आ रहा है। फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर इंडिया और दुनियाभर में कितनी कमाई की है, चलिए जानते हैं।

एक हफ्ते में लापता लेडीज की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

आमिर खान (Aamir Khan) की मूवी लापता लेडीज की कहानी काफी यूनिक और दिलचस्प है, जो भी फिल्म थिएटर में देखकर आ रहा है इसकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। हालांकि, अच्छी कहानी के बावजूद ये फिल्म डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए छटपटा रही है। पहले वीकेंड के कलेक्शन के बाद ही 'लापता लेडीज' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लाखों में गिर गयी थी।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Box Office Day 6: आमिर की 'लापता लेडीज' का बजट निकालने में छूटे पसीने, 6 दिन में बस इतनी कमाई

अब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की हालत और भी बदतर हो चुकी है। बुधवार को करीब 53 लाख कमाने वाली इस फिल्म का गुरुवार को कलेक्शन बेहद डाउन हो गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 मार्च को इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 लाख रुपए सिंगल डे पर कमाए हैं। फिल्म का इंडिया में अब तक कलेक्शन 6.08 करोड़ तक पहुंचा है।

लापता लेडीज कलेक्शन 6 डेज-

  • पहला दिन- 75 लाख रुपए
  • दूसरा दिन - 1.45 करोड़ रुपए
  • तीसरा दिन- 1.7 करोड़ रुपए
  • चौथा दिन- 5 लाख रुपए
  • पांचवा दिन - 55 लाख रुपए
  • छठा दिन- 53 लाख रुपए
  • सातवां दिन- 6 लाख रुपए

टोटल कलेक्शन - 6.05 करोड़ रुपए

दुनियाभर में लापता लेडीज का इतना हुआ कारोबार

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो लापता लेडीज बहुत ही धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ रही है, लेकिन इसी के साथ ही दुनियाभर में भी इस फिल्म को कमाने में मुश्किलें आ रही हैं। लापता लेडीज का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक महज 7.75 करोड़ तक पहुंचा है।

20 करोड़ के बजट के आसपास की इस फिल्म के लिए अपना रिटर्न निकालना भी मुश्किल हो रहा है। जिस तरह से आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस से ये मूवी जल्द ही लापता हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर 'लापता लेडीज' हुई परेशान, पांचवे दिन कम बिजनेस ने बढ़ाई चिंता