Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

6 साल पहले फ्लॉप हुई Laila Majnu ने दोबारा रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा, दो दिन में की इतनी कमाई

एनिमल से पॉपुलर हुईं तृप्ति डिमरी ने फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक्त इस फिल्म को तारीफ तो खूब मिली थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी धराशायी हो गई थी। अब 6 साल बाद मूवी को फिर से रिलीज किया गया है और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। अविनाश तिवारी ने खुशी जाहिर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 12 Aug 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
दोबारा रिलीज के बाद लैला मजनू का चला जादू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इम्तियाज अली सिनेमा जगत के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में गिने जाते हैं। साल 2018 में उन्होंने तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) को एक खूबसूरत फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

इम्तियाज अली के साथ एकता कपूर ने मिलकर लैला मजनू का निर्माण किया और निर्देशन साजिद अली ने किया है। जब फिल्म सिनेमाघरों में आई तब क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया दी गई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और असफल साबित हुई। मगर 6 साल बाद फिल्म के कारोबार का ग्राफ बदल गया है।

6 साल बाद दोबारा आई लैला मजनू

लैला मजनू की ओटीटी रिलीज के बाद से ही इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। लैला (तृप्ति डिमरी) और कैस भट्ट (अविनाश तिवारी) की प्रेम कहानी लोगों के दिल में उतर गई थी। तभी से फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की डिमांड हो रही थी। 9 अगस्त को 6 साल बाद फिल्म को थिएटर्स में दोबारा उतारा गया और इसे मिले रिस्पॉन्स ने हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें- बड़े पर्दे पर महाभारत के अर्जुन बनना चाहते हैं Avinash Tiwary, 'लैला मजनू' के बाद फिल्मों की लग गई थी लाइन

Laila Majnu

2 दिन में लैला मजनू ने किया इतना बिजनेस

अविनाश तिवारी ने लैला मजनू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर करते हुए फिल्म को मिल रहे प्यार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा, "इतना प्यार के लिए आपका धन्यवाद। मैंने हमेशा माना है कि दर्शकों का एक बड़ा वर्ग है जो अपनी आवाज नहीं उठाता लेकिन जो नहीं बोलते, वो जब बोलते हैं तो क्या कमाल बोलते हैं। आपका धन्यवाद ऑडियंस। यह आपकी जीत है। मुझे पता है कि आपके लिए पर्सनल बात है।"

औरों में कहां दम था और उलझ के बीच बॉक्स ऑफिस पर लैला मजनू ने सिर्फ 2 दिन में 1 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, लैला मजनू ने दोबारा रिलीज के बाद पहले दिन 30 लाख से खाता खोला था और दूसरे दिन यानी शनिवार को 70 लाख रुपये का बिजनेस किया था।

वहीं, 2018 में जब लैला मजनू रिलीज हुई थी, तब फिल्म ने पहले दिन 45 लाख रुपये का कारोबार किया था। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 2.89 करोड़ रुपये था।

यह भी पढ़ें- मैक्सी ड्रेस में Tripti Dimri का ग्लैमर देख भूल जाएंगे 'भाभी 2' वाला लुक, सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये तस्वीरें