Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर आई 'लियो' की आंधी, Jawan की तरह दूसरे दिन कमाई से मचाया गदर

Leo Box Office Collection Day 2 साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की बहुचर्चित फिल्म लियो गुरुवार से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग डे पर डायरेक्टर लोकेश कनगराज की लियो ने ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर हर तरफ तहलका मचा दिया है। इस बीच लियो के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
लियो ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस किया धमाका (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Day 2 Collection: साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार थलापति विजय (Vijay Thalapathy) की फिल्म 'लियो' ने रिलीज के पहले दिन ही अपनी छाप छोड़ दी है। लंबे समय से फैंस इस मूवी के बेकरार नजर आ रहे थे। सिनेमाघरों में विजय की 'लियो' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलम ये है कि बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' की आंधी आ गई है।

इस बीच 'लियो' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं, जो डायरेक्टर लोकेश कनगराज की इस मूवी के शानदार प्रदर्शन के बारे में बता रहे हैं।

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' की मजबूत पकड़

रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 68 करोड़ का बंपर कलेक्शन करने वाली 'लियो' ने हर किसी को हैरान कर दिया। विजय थलापति के स्टारडम के हिसाब से 'लियो' की ये शुरुआत काफी जबरदस्त मानी जा रही है। इस बीच 'लियो' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक विजय थलापति स्टारर 'लियो' ने रिलीज के दूसरे दिन अनुमानित करीब 35 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। नॉन हॉलिडे पर किसी भी फिल्म के लिए इतनी कमाई काबिल ए तारीफ मानी जाती है।

ऐसे में 'लियो' को लेकर ये कहा जा साफ कहा जा सकता है कि पहले दो दिन में इस फिल्म ने ऑडियंस पर अपना काफी गहरा प्रभाव डाला है। हालांकि 'लियो' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ये नंबर्स फिलहाल पूर्वानुमान हैं।

दो दिन में 'लियो' ने मचाया गदर

जिस तरह से 'लियो' ने पहले दो दिन में धमाकेदार कमाई की है, उससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले वीकेंड पर थलापति विजय की इस मूवी के कारोबार में भारी इजाफा देखने को मिलेगा।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 'लियो' ने दो दिन में 100 करोड़ का ताबड़तोड़ आंकड़ा पार कर दिया है। बता दें कि 'लियो' की कमाई के ये आंकड़े सभी भाषाओं में हैं।

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Collection: 'लियो' पर हुई बंपर नोटों की बरसात, पहले ही दिन 'Jailer और Gadar 2' को छोड़ा पीछे