Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Collection Day 21: लियो की रफ्तार को रोकना हुआ मुश्किल, बुधवार को भी कमाई से मचाया 'गदर'

Leo Box Office Collection Day 21 थलापति विजय की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। इंडिया में लगभग 48 करोड़ से ओपनिंग करने वाली संजय दत्त और विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 21 दिन में तहलका मचा दिया है। सिर्फ तमिल भाषा में ही इस फिल्म की कमाई 300 करोड़ पहुंच रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 12:34 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर लियो ने 21 वें दिन की इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Collection Day 21: साउथ फिल्मों का पूरी दुनियाभर में बोलबाला है। एस एस राजामौली की RRR से लेकर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी केजीएफ 2 ने साउथ के साथ-साथ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की। कई साउथ एक्टर्स ने अपने शानदार अभिनय के दम पर हिंदी ऑडियंस के दिलों में भी अपनी एक अलग जगह बना ली।

अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया। वह नाम है साउथ के सुपरस्टार एक्टर थलापति विजय का, जिनकी फिल्म लियो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। मंगलवार के बाद अब बुधवार को यानी कि 21वें दिन पर लियो ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, यहां पर पढ़ें पूरे आंकड़ें-

21वें दिन भी जारी है लियो का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जलवा

थलापति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर के अलावा लियो (Leo Box Office)में संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आए। उन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त और थलापति विजय की के बीच दर्शकों को दमदार एक्शन देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Leo Box office Day 18: 'लियो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है बरकरार, संजय-विजय की मूवी की संडे को बंपर कमाई

मंगलवार तक 332 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने 21वें दिन लगभग 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को सिंगल डे पर इस फिल्म का कलेक्शन 1.22 करोड़ का महज तमिल भाषा में हुआ है। इसके अलावा हिंदी में फिल्म ने 28 लाख के आसपास की कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 333.69 करोड़ तक पहुंच गया है। 

तमिल में 300 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ी थलापति विजय की फिल्म

थलापति विजय की एक्शन से भरपूर ये मूवी सबसे अच्छी कमाई तमिल भाषा में कर रही है। इस फिल्म ने तमिल भाषा में 21 दिनों के अंदर ही 265 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इसके अलावा तेलुगु थिएटर में भी लियो का काफी अच्छा रिस्पॉन्स रहा।

बुधवार को 9 लाख रुपए तक कमाई करने के बाद तेलुगु में फिल्म ने 40.94 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। हिंदी भाषा में फिल्म की कमाई अब तक 25.58 करोड़ तक पहुंची है। हालांकि, फिल्म की रफ्तार वर्किंग डे पर थोड़ी धीमी जरूर हो रही है, लेकिन वीकेंड पर मूवी वही रफ्तार दोबारा पकड़ रही है।

यह भी पढ़ें: Leo Worldwide Collection: प्रभास की इस मूवी को कुचलकर आगे बढ़ी 'लियो', 2023 की सबसे अधिक कमाई वाली 5वीं फिल्म