Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Collection Day 23: 'लियो' का डाउनफॉल शुरू, 23वें दिन कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Leo Box Office Collection साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने फिल्म लियो के लिए जरिए बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमबैक किया है। विजय की लियो ने रिलीज के तीन सप्ताह तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी तगड़ी छाप छोड़ी है। लेकिन अब लियो की कमाई का ग्राफ गिरता हुआ नजर आ रहा है। आइए लियो के 23वें दिन के ताजा कलेक्शन की डिटेल्स को जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 11 Nov 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
लियो की कमाई में 23वें दिन आई गिरावट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Thalapathy Vijay Leo Box Office Collection Day 23: बीते साल 'बीस्ट' मूवी से कुछ खास कमाल नहीं दिखाने वाले साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने इस साल फिल्म 'लियो' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जोरदार वापसी की है। 'लियो' को दर्शकों की ओर से भरपूर मिला है, जिसके चलते इस मूवी ने कमाई के मामले में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

तीन सप्ताह तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली विजय की 'लियो' अब अपनी चमक खो रही है। 23वें दिन 'लियो' की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। इस बीच आइए जानते हैं कि बीते शुक्रवार को 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है।

'लियो' की कलेक्शन का ग्राफ हुआ कम

बीते 19 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'लियो' ने तीन हफ्ते तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई रखी। जहां दशहरा रिलीज के आधार पर अन्य साउथ और बॉलीवुड फिल्में आ और गईं, वहीं सुपरस्टार थलपति विजय की 'लियो' की चट्टान की तरह खड़ी रही।

फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से इस मूवी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला, जो 'लियो' की कामयाबी का मंत्रा रहा। इस बीच 'लियो' के 23वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं, जो इस फिल्म का ताजा हाल बयां कर रहे हैं।

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार विजय की 'लियो' ने चौथे शुक्रवार को 50 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जोकि गुरुवार के 1.5 करोड़ की कमाई के नंबर्स से काफी कम है। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि अब 'लियो' का डाउनफॉल शुरू हो गया। बता दें कि 'लियो' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 335.65 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

इस वजह से कम होगा 'लियो' का कलेक्शन

आने वाले दिनों में देखा जाएगा की थलपति विजय की 'लियो' का कलेक्शन अब कम होता चला जाएगा। इसकी वजह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी 'टाइगर 3' है। जी हां सलमान की ये स्पाई थ्रिलर मूवी 12 नवंबर दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब 'टाइगर 3' से पार पाना 'लियो' के लिए थोड़ा कठिन होता दिख रहा है।

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Collection: 22 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचा रही विजय थलापति की 'लियो', छापे इतने नोट