Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box office Day 18: 'लियो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है बरकरार, संजय-विजय की मूवी की संडे को बंपर कमाई

Leo Box Office Collection Day 18 थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। 18 दिनों में लोकेश कनगराज की मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तमिल-हिंदी और तेलुगु भाषा में ताबड़तोड़ कमाई की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 06 Nov 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
18 दिनों में लियो की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box office Day 18 Collection: थलापति विजय की मूवी 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लोकेश कनगराज की इस मूवी में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay)के अलावा संजय दत्त और तृषा कृष्णन ने भी अहम भूमिका निभाई।

एक्शन थ्रिलर मूवी में जिस तरह से साउथ स्टार विजय ने अपने किरदार के साथ थिएटर में डबल धमाल मचाया, ठीक उसी तरह ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी लियो ने धमाका किया। 18 दिनों में लियो ने कितने करोड़ की कमाई की है, यहां पर पढ़ें पूरे आंकडें-

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 18 दिनों में लियो का जलवा

थलापति विजय और संजय दत्त (Sanjay Dutt)की लियो जको थिएटर में ऑडियंस भर-भरकर मिल रही है। यही वजह है कि फिल्म हर दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रिलीज के 18 दिनों के अंदर ही लियो ने इंडिया में नेट 328.45 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 381.4 करोड़ तक पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ें:  Leo Box Office Collection Day 17: नहीं थम रहा 'लियो' का तूफान, वीकेंड पर थलापति विजय की फिल्म ने की बंपर कमाई

ओरिजिनली तमिल भाषा में बनी Leo हिंदी में तो ठीकठाक बिजनेस कर रही है, लेकिन तमिल भाषा में हर दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को इस फिल्म ने हिंदी भाषा में सिंगल डे पर 66 लाख के आसपास का बिजनेस किया, तो वही ओरिजनली भाषा तमिल में लगभग संडे को फिल्म ने 3.51 करोड़ रुपए 18वें दिन कमाए।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लियो का 18 डेज कलेक्शन -

इंडिया नेट कलेक्शन-  328.45 करोड़ रुपए 
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन-  381.4 करोड़ रुपए 
हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन-  66 लाख सिंगल डे / 24.66 करोड़ रुपए 18 डेज 
तमिल भाषा टोटल कलेक्शन-  3.51 करोड़ रविवार / टोटल- 261.68 करोड़ रुपए 
तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन-  28 लाख रविवार/ 40.66 करोड़ रुपए 
कन्नड़ भाषा कलेक्शन-  2 लाख संडे/ 1.45 करोड़ रुपए

तमिल भाषा में 300 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस इतनी दूर लियो

संजय दत्त -तृषा कृष्णन और थलापति विजय स्टारर इस फिल्म ने तमिल में अब तक 261.68 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। पैन इंडिया रिलीज लियो की हिंदी में रफ्तार ठीकठाक है, इस मूवी ने हिंदी भाषा में अब तक 24.66 करोड़ की कमाई की है।

तेलुगु में भी थलापति विजय की फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रिलीज है। 18वें दिन रविवार को इस मूवी ने तेलुगु में 28 लाख तक का बिजनेस किया और अब तक टोटल 40.66 करोड़ कमाए, तो वहीं कन्नड़ में फिल्म की कमाई 1.45 करोड़ की है।

यह भी पढ़ें: Leo Collection Day 16: बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' ने मचाया तहलका, एक्टर विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की लगाई लंका