Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई 'लियो', 400 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर

Leo Box Office Collection Day 19 थलापति विजय संजय दत्त और तृषा कृष्णन की मूवी लियो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आ गयी है। दुनियाभर की तरह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये मूवी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। साउथ स्टार विजय की ये मूवी बड़ी ही तेजी के साथ 400 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
400 करोड़ की तरफ बढ़ रही है Leo/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Collection Day 19: थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर एक्शन थ्रिलर मूवी 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। पहले ही दिन शानदार ओपनिंग करने वाली थलापति विजय की मूवी की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।

19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली लोकेश कनगराज की इस मूवी को रिलीज हुए 19 दिन बीत चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हार मानने के लिए तैयार नहीं है।

वर्ल्डवाइड तो ये फिल्म गजब का बिजनेस कर ही रही है, लेकिन इंडिया में भी फिल्म की कमाई काफी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 19 दिनों बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब लियो 400 करोड़ क्लब से कितनी दूर है, यहां पर जानिये पूरा कलेक्शन-

लियो ने 19 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

लियो (Leo Box Office)में संजय दत्त और थलापति विजय के बीच की जंग लोगों को काफी पसंद आ रही है, यही वजह है कि टाइगर 3 से पहले इस मूवी को थिएटर में लगातार दर्शक मिल रहे हैं। लियो अपनी ओरिजिनल भाषा तमिल में बहुत ही अच्छी कमाई कर रही है। इसके अलावा तमिल-तेलुगु और कन्नड़ में फिल्म का कलेक्शन ठीकठाक है।

यह भी पढ़ें: Leo Box office Day 18: 'लियो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है बरकरार, संजय-विजय की मूवी की संडे को बंपर कमाई

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक नेट कमाई 331.1 करोड़ की की है और 400 करोड़ के आंकड़ें को छूने के लिए इस मूवी को 69 करोड़ कमाने अब भी बाकी हैं। इसके अलावा इसकी इंडिया में ग्रॉस कमाई 387 करोड़ पहुंच चुकी है।

लियो बॉक्स ऑफिस 19 डेज कलेक्शन 

लियो इंडिया नेट कलेक्शन  331.1 करोड़ रुपए
लियो इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 387 करोड़ रुपए
लियो हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन  25.08 करोड़ रुपए
लियो तमिल भाषा टोटल कलेक्शन  263.68 करोड़ रुपए
लियो तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन  40.89 करोड़ रुपए

लियो की सभी भाषाओं में अब तक हुई है इतनी कमाई

संजय दत्त-थलापति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर इस फिल्म ने सोमवार को तमिल भाषा में 1.74 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं हिंदी में फिल्म महज 38 लाख ही कमा पाई।

इसके अलावा तेलुगु में साउथ स्टार विजय की मूवी ने 23 लाख का मंडे को कलेक्शन किया। लियो ने तमिल भाषा में टोटल कमाई 263 करोड़ की कर ली है। इसके अलावा हिंदी में फिल्म का कलेक्शन टोटल 19 दिनों में 25 करोड़ का हुआ और तेलुगु भाषा में फिल्म 40.89 करोड़ कमा पाई है।

यह भी पढ़ें: Leo Collection Day 16: बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' ने मचाया तहलका, एक्टर विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की लगाई लंका