Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Day 25: टाइगर 3 की सुनामी में बह गया 'लियो' , तमिल भाषा में कमाई करने में भी फूली सांस

Leo Box Office Day 25 Collection थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म लियो की बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 के आने से हालत काफी नाजुक हो गयी है। इस फिल्म ने 23 दिनों तक तो काफी अच्छी कमाई की लेकिन 25वें दिन फिल्म की हालत खस्ता रही। हिंदी में तो फिल्म का दम निकला ही लेकिन तमिल में भी पाई-पाई के लिए फिल्म को काफी मेहनत करनी पड़ी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 13 Nov 2023 08:35 AM (IST)
Hero Image
लियो की बॉक्स ऑफिस पर 25वें दिन की कमाई / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Day 25 Collection: टाइगर 3 ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा ली है, जिसका असर थलापति विजय की फिल्म 'लियो' पर भी साफ देखने को मिला। इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी चल रही थी।

लगभग 23 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर एक्शन ड्रामा फिल्म का ही राज था, लेकिन जैसे ही सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, वैसे ही लियो का सांस लेना मुश्किल हो गया।

हिंदी में तो फिल्म पहले ही दम तोड़ रही थी, लेकिन तमिल भाषा में भी लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए पाई-पाई कमाना मुश्किल हो रहा है।

लियो का 25वें दिन बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल

थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर 'लियो' की भले ही समय के साथ अन्य भाषाओं में कमाई कम हो गयी हो, लेकिन तमिल भाषा में तो ये फिल्म लगातार 23 दिनों तक हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही थी। तृषा कृष्णन-विजय की फिल्म ने 25 वें दिन हिंदी भाषा में जहां 4 लाख का बिजनेस किया, तो वहीं तमिल भाषा में फिल्म की 22 दिनों तक 1.17 करोड़ के करीब कमाई करने वाली इस मूवी ने 25वें दिन सिर्फ 67 लाख का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: Leo Box Office Collection Day 24: 'टाइगर' के आते ही बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई 'लियो', इतने लाख में सिमटी फिल्म

इसके अलावा तेलुगु में भी फिल्म महज 3 लाख ही कमा पाई है और कन्नड़ भाषा में तो 'लियो' की कमाई पहले ही थम चुकी है। हिंदी भाषा में थलापति विजय- संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ने टोटल 26.49 करोड़ का कलेक्शन किया है।

लियो बॉक्स ऑफिस 25 डेज कलेक्शन- 

लियो इंडिया नेट कलेक्शन 337.39 करोड़ रुपए
लियो इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  397.36 करोड़ रुपए
लियो वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600.36 करोड़ रुपए 
लियो ओवरसीज कलेक्शन  397.39 करोड़ रुपए
लियो तमिल भाषा टोटल कमाई  268.34 करोड़ रुपए

तमिल में 300 करोड़ रुपए कमाने से चूकी 'लियो'

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म 'लियो' सबसे तेज रफ्तार से तमिल बॉक्स ऑफिस पर भाग रही थी। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन इंडिया में 337.69 करोड़ नेट पहुंचा है, जिसमें से 268.34 करोड़ का कलेक्शन एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने सिर्फ तमिल भाषा से किया है।

लियो ने इंडिया में ग्रॉस अब तक 397 करोड़ और वर्ल्डवाइड 600 करोड़ कमा लिए है। हालांकि, टाइगर 3 के आने से बॉक्स ऑफिस पर लियो की हालत बेहद खस्ता हो गयी है। इस फिल्म पर जिस तरह का गहरा असर पड़ा है, उसे देखते हुए यही लगता है कि लियो के लिए 600 करोड़ कमाना भी मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Leo Box Office Collection Day 23: 'लियो' का डाउनफॉल शुरू, 23वें दिन कलेक्शन में आई भारी गिरावट