Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Worldwide Collection: दिवाली से पहले होगा 'लियो' धमाका, 600 करोड़ के आंकड़े महज इतने कदम दूर

Leo Worldwide Box Office Collection साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो का जलवा रिलीज के तीन सप्ताह बाद भी कायम है। बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ लियो ने दुनियाभर में शानदार कमाई की है। इस बीच हम आपको डायरेक्टर लोकेशन कनगराज की इस मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़ों की ताजा जानकारी देने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड चमका लियो का सिक्का (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Thalapathy Vijay Leo Worldwide Collection: साउथ फिल्मों के लिहाज से मौजूदा समय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से काफी असरदार साबित हुआ है। खासतौर पर साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की मूवी 'लियो' शानदार कारोबार सबसे ज्यादा असरदार साबित हुई है।

भारत से लेकर विदेशों तक डायरेक्टर लोकेश कनगराज की इस मूवी ने धमाकेदार कलेक्शन कर हर किसी को प्रभावित किया। ऐसे में हम आपको 'लियो' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा जानकारी देने जा रहे हैं।

अब तक इतना हुआ 'लियो' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

बीते 19 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली 'लियो' अब भी कमाई के मामले में कामयाबी के झंडे़ गाढ़ रही है। ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से 'लियो' को शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते थलपति विजय की 'लियो' आए दिन बेहतरीन कमाई करती हुई आगे बढ़ रही है।

इस बीच 'लियो' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक विजय की 'लियो' ने रिलीज के तीन सप्ताह बाद दुनियाभर में 576.95 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ऐसे में 'लियो' को 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए करीब 23 करोड़ रुपये की और जरूरत है।

जिस तरह से थलपति विजय की फिल्म की कमाई का सिलसिला चल रहा है, उसके हिसाब से 'लियो' दिवाली से पहले 600 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने में सफल हो सकती है।

विदेश में 'लियो' ने कमाए इतने करोड़

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आधार पर अगर गौर किया जाए 'लियो' के ओवरसीज कलेक्शन की तरफ तो भारतीय बॉक्स ऑफिस की तरह इंटरनेशनल मार्केट में भी 'लियो' का सिक्का जमकर चमका है। थलपति विजय की 'लियो' ने अब तक 188 करोड़ का ओवरसीज कलेक्शन किया है।

जल्द ही विदेशों में भी ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करती दिखेगी। बता दें कि लियो के सामने अब साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की कमाई का रिकॉर्ड है, जिसने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। 

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई 'लियो', 400 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर