Move to Jagran APP

Leo Worldwide Collection: रजनीकांत की Jailer को 'लियो' से खतरा, दुनियाभर में बजा विजय की मूवी का डंका

Leo Worldwide Box Office Collection साउथ के फेमस डायरेक्टर लोकेश कनराज की फिल्म लियो का दबदबा पूरी दुनिया में बना हुआ है। बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की लियो ने धूम मचा दी है। इस बीच गौर करें लियो के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो आंकड़े हैरान करने वाले हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
इतने करोड़ पहुंचा 'लियो' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Worldwide Box Office Collection Day 5: मौजूदा समय में अगर कोई फिल्म सही मायनों में सिनेमाघरों में धूम मचा रही है तो वो सिर्फ साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मूवी 'लियो' है। अपने कमाल के प्रदर्शन से एक्शन थ्रिलर 'लियो' ने हर किसी को प्रभावित किया है। हर रोज 'लियो' की कमाई को लेकर हैरान करने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं।

आलम ये रहा है कि 'लियो' ने दुनियाभर में भी धमाकेदार कारोबार कर के धमाल मचा दिया है। इस बीच आइए थलापति विजय की मूवी 'लियो' के ताजा वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ एक नजर डालते हैं।

वर्ल्डवाइड 'लियो' ने मचाई धूम

रिलीज के पहले 5 दिनों में 'लियो' ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। तमाम फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से थलापति विजय की 'लियो' को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स सामने आया है। इतना नहीं ही कमाई के मामले में 'लियो' ने तेजतर्रार प्रदर्शन कर हर किसी को हैरान किया है।

बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के हिसाब से 'लियो' ने अपनी तगड़ी छाप छोड़ी है। दुनियाभर में विजय की 'लियो' को फैंस की ओर से मिले जबरदस्त प्यार के चलते इस फिल्म का कारोबार हर रोज आगे बढ़ रहा है।

इस बीच गौर करें 'लियो' के अब तक के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक डायरेक्टर लोकेश कनगराज की इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 363.4 करोड़ की शानदार कमाई की है। जिस तरह से 'लियो' का कारोबार चल रहा है कि उससे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी 'जेलर' को खतरा बनता दिख रहा है।

'लियो' ने ओवरसीज किया शानदार प्रदर्शन

जिस तरह से थलापति विजय की 'लियो' ने भारत में शानदार कमाई की प्रदर्शनी लगाई है। ठीक उसी तरह विदेशों में भी इस मूवी के कारोबार का सिलसिला बेहतरीन रहा है। ओवरसीज अब तक 'लियो' ने 150 करोड़ की कमाई की है,

जो ये बताने के लिए काफी है देश के बाहर भी विजय का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोला है। आने वाले दिनों में 'लियो' की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Day 5: बुलेट ट्रेन बनी थलापति विजय की फिल्म, 200 करोड़ क्लब में Leo की एंट्री, सबको छोड़ा पीछे