Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड चमका 'लियो' का सिक्का, Jailer के रिकॉर्ड से महज इतनी दूर

Leo Overseas Box Office Collection साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलपति विजय की लियो इस समय सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। भारत के अलावा विदेशों में भी लियो ने शानदार कारोबार कर महफिल लूट ली है। इस बीच लियो के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं जो काबिल ए तारीफ माने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड चमका लियो का सिक्का (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Worldwide Box Office Collection: साउथ सिनेमा के फेमस फिल्ममेकर लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' की चर्चा इस समय हर तरफ चल रही है। सुपरस्टार थलपति विजय स्टारर 'लियो' ने रिलीज के पहले सप्ताह में धमाकेदार कलेक्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

भारत से लेकर विदेशों तक तमिल मूवी 'लियो' को ऑडियंस की तरफ से जबरजदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसके चलते इस फिल्म की कमाई हर दिन तेजी से आगे बढ़ रही है। इस बीच 'लियो' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकडे़ सामने आए हैं।

वर्ल्डवाइड 'लियो' ने किया शानदार कारोबार

इंटरनेशनल मार्केट में थलपति विजय की 'लियो' का दबदबा कायम है। रिलीज के 7 दिन में दुनियाभर में कमाई के मामले में 'लियो' ने गदर मचा दिया है। जिसके चलते हर दिन 'लियो' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भारी मात्रा में इजाफा देखने को मिल रहा है।

गौर करें 'लियो' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक थलपति विजय और तृषा कृष्णन की 'लियो' ने दुनियाभर में 468 करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है। मौजूदा समय में देखा जाए तो 'लियो' के आस-पास कोई फिल्म नजर नहीं आ रही है। इस कलेक्शन की साथ ही 'लियो' ने 500 करोड़ के क्लब की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं।

अब विजय की 'लियो' के सामने साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' है, जिसने इस साल वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

'लियो' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन-

   वर्ल्डवाइड     ओवरसीज
     464.3 करोड़    164 करोड़

ओवरसीज चमका 'लियो' का सिक्का

भारत के अलावा विदेशों में भी थलपति विजय की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसका अदांजा 'लियो' की विदेशों में ताबड़तोड़ कमाई के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। इस आधार पर फिल्म 'लियो' ने ओवरसीज 164 करोड़ की सॉलिड कमाई कर डाली है।

इन आंकड़ों के अनुसार ये कहा जा सकता है कि पहले वीक में 'लियो' ने वर्ल्डवाइड और ओवरसीज कलेक्शन के मामले में कामयाबी का परचम लहराया है।

ये भी पढ़ें- Leo Box Office Collection Day 8: एक हफ्ते में लुढ़की विजय की 'लियो', कमाई में भारी गिरावट, किया बस इतना बिजनेस