Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maidaan Box Office Day 11: 'बड़े मियां छोटे मियां' से आगे निकली 'मैदान', अचानक बदला बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) और मैदान (Maidaan) के लिए दूसरे वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस का गणित बदला हुआ नजर आया। अब तक पीछे चलने वाली अजय देवगन की फिल्म अचानक आगे निकल गई। वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर झटका खाना पड़ा। रिलीज के दूसरे वीकेंड पर ही बॉक्स ऑफिस पर ये बदलाव देखने को मिला।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Apr 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
'बड़े मियां छोटे मियां' से आगे निकली 'मैदान', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) ने आखिरकार अपना दम दिखा ही दिया। दूसरे वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बदल गए है। बिजनेस के लिए तरसती मैदान कमाई में बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) से आगे निकल गई है। रिलीज के वक्त बॉक्स ऑफिस पर दोनों के क्लैश में मैदान को झुकना पड़ा था, लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है।

भारी भरकम बजट में बनी बड़े मियां छोटे मियां एक कमर्शियल फिल्म है। वहीं, मैदान बायोपिक है। ईद पर रिलीज हुई इन दिनों फिल्मों से काफी उम्मीद थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े निराशाजनक रहे।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की BMCM का राज, काम बिजनेस के बावजूद सबसे आगे

बॉक्स ऑफिस पर आगे निकली मैदान

बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के पहले दिन ही मैदान को धकेल कर आगे बढ़ गई थी। हालांकि, ज्यादा दूर तक सफर तय नहीं कर पाई। दूसरे वीकेंड पर ही मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी पलट दी है यानी कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी से आगे निकल गई है। हालांकि, कुल कमाई में अभी भी बड़े मियां छोटे मियां आगे चल रही है।

मैदान ने किया कितना बिजनेस

मैदान के वीकेंड कलेक्शन की ओर नजर डाले, तो शुक्रवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ कमाए। वहीं, शनिवार को कलेक्शन 2.65 करोड़ रहा। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म ने रविवार को 3.25 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 11 दिनों में मैदान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 35.70 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

बड़े मियां छोटे मियां का गिरा बिजनेस

अब बड़े मियां छोटे मियां के बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो दूसरे वीकेंड के शुक्रवार को फिल्म ने 1.40 करोड़ और शनिवार को 1.75 करोड़ कमाए। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को बिजनेस 2.50 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) रहा है। बड़े मियां छोटे मियां ने इसके साथ ही 11 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 55.55 करोड़ की कमाई की है।