Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mili Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आई 'मिली', 7 दिनों में हुआ फिल्म का बुरा हाल

Mili Box Office Collection जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली को रिलीज हुए सात दिन बीत चुके हैं। मगर इतने दिनों में फिल्म कमाई के मामले में बुरे वक्त से ही गुजर रही है। बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 09:39 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Janhvi Kapoor from Film Mili

नई दिल्ली, जेएनएन। Mili Box Office Collection: जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली को रिलीज हुए सात दिन पूरे हो चुके हैं। इस एक हफ्ते में इस फिल्म का जादू कुछ खास दर्शकों पर नहीं चल पाया है। 'मिली' कहानी को लेकर कम और खराब कलेक्शन को लेकर ज्यादा चर्चा में है। जी हां, यह फिल्म टिकट विंडो पर दर्शकों के आगमन के लिए तरस गई है। फिल्म 'गुड लक चेरी' के बाद फैंसी सिनेमाघरों में जाह्नवी के आगमन के लिए तरस गए थे। ओटीटी पर रिलीज हुई 'गुड लक चेरी' में जाह्नवी कपूर के अभिनय की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी। इसके बाद मेकर्स को उम्मीद थी कि 'मिली' के जरिये जाह्नवी दर्शकों के थिएटर में ला पाने में कामयाब होंगी, लेकिन फिल्म के कलेक्शन अलग ही कहानी बता रहे हैं।

कम कलेक्शन में हो रहा 'मिली' का गुजारा

फिल्म मिली की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। चार नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे और तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलता दिखा। शनिवार और रविवार की छुट्टी में फिल्म के कलेक्शन में कुछ इजाफा देखने को मिला। दूसरे दिन यानी कि पांच को फिल्म ने 62 लाख रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे दिन मूवी ने दो करोड़ की और कमाई की यानी कि कुल कमाई 64 लाख रुपये की हुई। मगर इसके बाद फिल्म एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आई।

कितनी हुई कुल कमाई?

चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 35 लाख के आसपास ही सिमट कर रह गया। पांचवे दिन (गुरु नानक जयंती के दिन) हॉलिडे के बावजूद फिल्म को कमाई के मामले में थोड़ा भी फायदा मिलते नहीं देखा गया। पांचवे दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 2.43 करोड़ पर बंद हुआ क्योंकि 'मिली' ने इस दिन महज 34 लाख की कमाई की। छठे दिन 'मिली' के कलेक्शन में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली। छठे दिन फिल्म ने 27 लाख का कारोबार किया। अब सातवें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने सातवें दिन 25 लाख तक की कमाई की है। यानी कि एक हफ्ते में मिली ने 2.91 करोड़ का बिजनेस किया है।

3 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म

30 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म एक हफ्ते में तीन करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। बता दें कि 'मिली' बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म है। इसकी कहानी मिली नौडियाल नाम की लड़की की जिंदगी पर आधारित है, जो एक दिन फ्रीजर में बंद हो जाती है। वह चीखती है, चिल्लाती है लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ पाता क्योंकि किसी तक उसकी आवाज ही नहीं पहुंच पाती। उसे बचाने के लिए सनी कौशल (विक्की कौशल के भाई) और उसके पापा (मनोज पहवा) जमीन आसमान एक कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: जम्पसूट पहन अजीब तरह से चलने लगीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा - टूटी है कमर की हड्डी

यह भी पढ़ें: Uunchai First Review: 'ऊंचाई' देखकर भावुक हो गईं शहनाज गिल, बोलीं- 'मैं बहुत रोई हूं', बताया कैसी लगी फिल्म