Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Impossible 7 Box Office Day 7: टॉम क्रूज की फिल्म ने हफ्तेभर में की बंपर कमाई, 100 करोड़ क्लब के करीब

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7 टॉम क्रूज की मच अवेटेड एक्शन एडवेंचर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन दुनियाभर में अपना जादू चला रही है। भारत में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। 12 जुलाई को रिलीज हुई मिशन इम्पॉसिबल 7 ने अब बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म की कमाई 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 08:12 AM (IST)
Hero Image
Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। MI 7 Mission Impossible – Dead Reckoning Part One Box Office Collection Day 7: टॉम क्रूज की फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन भारत में अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन हॉलीवुड की जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल की सातवीं सीरीज है। फिल्म बीते हफ्ते 12 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज की गई है।

वीकेंड पर मारी छलांग

मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की थी। फिल्म ने पहले दिन ही 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था। इसके बाद वीकेंड पर भी मिशन इम्पॉसिबल 7 के कलेक्शन में उछाल दर्ज की गई। हालांकि, मंगलवार को फिल्म के बिजनेस में कुछ गिरावट देखने को मिली।

ओपनिंग रही शानदार

मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन के पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे यानी 12 जुलाई को 12.3 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन 8.75 करोड़ और तीसरे दिन 9.15 करोड़ की कमाई की। 

मंडे टेस्ट में खाई मात

वीकेंड पर यानी शनिवार को मिशन इम्पॉसिबल 7 ने आगे बढ़ते हुए 16 करोड़ और रविवार को 17.3 करोड़ का नेट बिजनेस किया। हालांकि, मंडे टेस्ट में फिल्म मात खाते हुए नजर आई, जो ज्यादातर फिल्मों को झेलना पड़ता है।

हफ्तेभर में कमाए इतने करोड़

सोमवार को मिशन इम्पॉसिबल 7 का बिजनेस गिरकर 5 करोड़ पहुंच गया। वहीं, मंगलवार को फिल्म को थोड़ा और गिरावट का सामना करना पड़ा। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 18 जुलाई को 4.35 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े है, इनमें फेरबदल संभव है। इसके साथ ही मिशन इम्पॉसिबल ने सात दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 72.85 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है और अब 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। 

फिल्म की स्टार कास्ट

मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन का डायरेक्शन क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने किया है। फिल्म में टॉम क्रूज के साथ हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है।