Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Collection Day 8: मिशन रानीगंज के कलेक्शन में आया उछाल, हफ्ते भर बाद फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Mission Raniganj Box Office Collection Day 8 बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में फिल्म ने अभी तक तो कोई खास कारोबार नहीं किया था लेकिन नेशनल सिनेमा डे की वजह से 8वें दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। ऐसे में फिल्म ने पूरे हफ्ते में कोई खास कारोबार नहीं किया, लेकिन रिलीज के 8वें दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। इसके कलेक्शन में यह उछाल नेशनल सिनेमा डे की वजह से आया, जिसकी वजह से फिल्म ने बीते दिन अच्छा कारोबार किया।

अक्षय कुमार की फिल्म सिनेमाघरों में 6 सितंबर को रिलीज हुई थी। रिलीज के एक हफ्ते में फिल्म ने हर रोज लगभग 1 करोड़ के आसपास का ही बिजनेस किया, लेकिन 8वें दिन इसके कलेक्शन में एक साथ बड़ा उछाल देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Video: अक्षय कुमार ने शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो, दिखाया शूट करने में हुई कितनी परेशानी

8वें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में नेशनल सिनेमा डे के मौके पर इसकी कमाई में रफ्तार देखने को मिली है। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन 5 करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही इस फिल्म ने अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 23.25 करोड़ के करीब का नेट बिजनेस कर लिया है।

नेशनल सिनेमा डे का मिला फायदा

बीते दिन तो अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' को नेशनल सिनेमा डे की वजह से फायदा मिल गया है। इस खास दिन पर सभी फिल्मों के टिकट के दाम घटा कर 99 रुपये कर दिए गए थे। अब यह फिल्म आगे कैसा कारोबार करती है यह देखना दिलचस्प होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्ल्डवाइड किया कितना कलेक्शन

वहीं, अगर इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कारोबार की बात करें, तो यह वहां भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने विदेशों में भी सिर्फ 25.1 करोड़ का ही बिजनेस किया है।

Oscars के लिए जाएगी फिल्म

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' को लेकर एक खबर सामने आई है कि इस फिल्म के मेकर्स अक्षय की फिल्म को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड ऑस्कर में लेकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Box Office Day 7: 'मिशन रानीगंज' को पड़ी रेसक्यू ऑपरेशन की जरुरत, बॉक्स ऑफिस पर हालत हुई खराब