Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Collection Day 4: मंडे को बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'मिशन रानीगंज', बस इतनी सी कमाई

Mission Raniganj Box Office Collection Day 4 बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय एक साल में तीन से चार फिल्में करके अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। OMG 2 के बाद वह मिशन रानीगंज के साथ दर्शकों के बीच आए। संडे को फिल्म का ठीक-ठाक कलेक्शन रहा लेकिन सोमवार को वर्किंग डे पर अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म औंधे मुंह गिर गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 10 Oct 2023 08:21 AM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4/ फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के साथ टकराई थी। OMG 2 के बाद अक्षय कुमार की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी कि 'जसवंत सिंह गिल' के रेस्क्यू मिशन पर बनी ये फिल्म निश्चित तौर पर ही अच्छा कलेक्शन करेगी।

खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म की कहानी समीक्षकों से लेकर दर्शकों को रास आई, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का संघर्ष कम नहीं हो रहा है। सोमवार को इंडिया और वर्ल्डवाइड दोनों फिल्म की टोटल कैसी रही, यहां पर पढ़ें पूरे आंकड़ें-

मंडे को अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' की हालत खस्ता

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज' की शुरुआत भले ही धीमी थी, लेकिन जिस तरह से शनिवार और रविवार को इस मूवी ने कमाई की थी, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि धीरे-धीरे ही सही, ऑडियंस थिएटर की तरफ आएगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि पहले ही सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन रानीगंज' धराशायी हो गयी।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Jeetenge Song: 'मिशन रानीगंज' का नया गाना 'जीतेंगे' हुआ रिलीज, बी प्राक की आवाज ने छुआ दिल

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने वीकेंड के बाद पहले सोमवार को सिंगल डे पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 1.1 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार तक 12 करोड़ कमाने वाली अक्षय की फिल्म ने सोमवार तक इंडिया में नेट टोटल 13.7 करोड़ और ग्रॉस 14.9 करोड़ की कमाई की है।

'मिशन रानीगंज' डे 4 कलेक्शन- 

मिशन रानीगंज वर्ल्डवाइड कलेक्शन  15.9 करोड़ रुपए 
मिशन रानीगंज इंडिया नेट कलेक्शन  13.7 करोड़ रुपए 
मिशन रानीगंज इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  14.9 करोड़ रुपए 
ओवरसीज मिशन रानीगंज कलेक्शन  1 करोड़ रुपए
हिंदी कलेक्शन मिशन रानीगंज सिंगल डे 1.1 करोड़ रुपए

वर्ल्डवाइड भी अपनी पकड़ नहीं बना पा रही है 'मिशन रानीगंज'

मिशन रानीगंज सिनेमाघरों में उस समय रिलीज हुई है, जब ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। इस वजह से अक्षय-परिणीति स्टारर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। इंडिया में तो फिल्म की रफ्तार धीमी है ही, लेकिन दुनियाभर में भी 'मिशन रानीगंज' कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस फिल्म का वर्ल्डवाइड अब तक बिजनेस 15.9 करोड़ के आसपास पहुंचा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की लास्ट फिल्म OMG 2 दर्शकों को काफी पसंद आई थी। 'गदर 2' के आगे इस फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद उनकी सोशल ड्रामा फिल्म अपने आप को इस साल की सक्सेसफुल फिल्मों में शुमार करने में कामयाब हुई थी। ऐसी ही कुछ उम्मीद उनकी 'मिशन रानीगंज' को लेकर ही लगाई रही है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Box Office Day 3: इंडिया के मैच का पड़ा 'मिशन रानीगंज' के कलेक्शन पर असर? संडे को इतना कारोबार