Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Box Office Day 7: 'मिशन रानीगंज' को पड़ी रेसक्यू ऑपरेशन की जरुरत, बॉक्स ऑफिस पर हालत हुई खराब

Mission Raniganj Box Office Collection Day 7 मिशन रानीगंज की डूबती नैया को अब नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) का सहारा है। सिनेमा के इस फेस्टिवल पर सभी फिल्मों के टिकट के दाम घटाकर महज 99 रुपये कर दिए गए हैं। इनमें मिशन रानीगंज भी शामिल है। 6 सितंबर को रिलीज हुई मिशन रानीगंज ने थिएटर्स में 7 दिन पूरे कर लिए है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफि कलेक्शन रिपोर्ट (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की हालत खराब है। जिसे देखकर लग हा है कि एक्टर एक और फ्लॉप देने वाले हैं। मिशन रानीगंज रेस्क्यू ऑपरेशन पर बनी फिल्म है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब इसे ही रेस्क्यू की जरूरत पड़ रही है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज पानी तक नहीं मांग पा रही है।

6 सितंबर को रिलीज हुई मिशन रानीगंज ने थिएटर्स में 7 दिन पूरे कर लिए है। हालांकि, पहला खत्म होने के साथ ही फिल्म की हालत बेहद खराब हो गई है। मिशन रानीगंज गिरते- पड़ते बस एक करोड़ के करीब बिजनेस कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें- National Cinema Day पर फिल्मों की हुई चांदी, एडवांस बुकिंग में फुकरे 3, जवान और मिशन रानीगंज के शोज हाउसफुल

क्या नेशनल सिनेमा डे का मिलेगा फायदा ?

मिशन रानीगंज की डूबती नैया को अब नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) का सहारा है। सिनेमा के इस फेस्टिवल पर सभी फिल्मों के टिकट के दाम घटाकर महज 99 रुपये कर दिए गए हैं। इनमें मिशन रानीगंज भी शामिल है।

कौन करेगा मिशन रानीगंज की नैया पार ?

बीते दिन आई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म के लिए काफी बुकिंग की गई है। बुक माय शो पर फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल नजर आए थे। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती मिशन रानीगंज के लिए नेशनल सिनेमा डे एक रेस्क्यू ऑपरेशन की तरह साबित हो सकती है।

एक हफ्ते में किया कितना बिजनेस ?

मिशन रानीगंज के 7 दिनों के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.80 करोड़ कमाए। वहीं, दूसरे दिन बिजनेस 4.80 और तीसरे दिन 5 करोड़ रहा। इसके बाद से फिल्म सिर्फ 1 करोड़ के करीब बिजनेस कर रही है। गुरुवार के कलेक्शन की ओर नजर डाले तो Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मिशन रानीगंज ने 12 अक्टूबर को लगभग 1.30 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 18.25 करोड़ के करीब का नेट बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Box Office Day 6: बॉक्स ऑफिस पर मिशन रानीगंज की हालत खराब, नहीं चल रहा अक्षय कुमार का स्टारडम

  • 1 दिन- 2.80 करोड़

  • 2 दिन- 4.80 करोड़

  • 3 दिन- 5.00 करोड़

  • 4 दिन- 1.50 करोड़

  • 5 दिन- 1.50 करोड़

  • 6 दिन- 1.35 करोड़

  • 7 दिन- 1.30 करोड़

लाइफटाइम कलेक्शन- 18.25 करोड़