Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj Box Office Day 11: टिकट प्राइज कम करना भी अक्षय को नहीं आया काम, मंडे को लाखों में लुढ़की कमाई

Mission Raniganj Box Office Day 11 Collection बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष खत्म ही नहीं हो रहा है। रविवार को करोड़ों में अच्छी कमाई कर मिशन रानीगंज ने जहां उनके मन में एक उम्मीद जगा दी थी तो वहीं वर्किंग डे यानी कि 11वें दिन मंडे को मिशन रानीगंज की कमाई लाखों में आ गिरी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज की बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों का कलेक्शन / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Day 11: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। एक के बाद एक अच्छी फिल्में देने के लिए बावजूद उनकी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कमाई करना असंभव हो रहा है। OMG 2 के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ थिएटर में लौटे।

'रानीगंज' कोयला खदान की सत्य घटना से प्रेरित जिसने भी ये फिल्म देखी, वह खुद को मूवी की तारीफ करने से नहीं रोक सका। हालांकि, खूब वाहवाही मिलने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का संघर्ष खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

रविवार को जहां फिल्म की कमाई ने उम्मीद बढ़ाई, तो वहीं मंडे को बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन रानीगंज' ऐसी लुढ़क कर गिरी की इसकी कमाई लाखों में आ पहुंची।

सोमवार को 'मिशन रानीगंज' का हाल हुआ बेहाल

मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म है। परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म की शुरुआत ही 2 करोड़ के साथ हुई थी। हालांकि, उम्मीद थी कि आने वाले टाइम में फिल्म बिजनेस कर सकती है। अब ऐसा होता मुमकिन नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Box Office Day 10: हार मानने को नहीं तैयार 'मिशन रानीगंज', संडे को कमाई में उछाल

रविवार को लगभग 2.79 करोड़ का बिजनेस करने वाली, अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' सोमवार को सिर्फ लाखों का बिजनेस कर पाई। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी ने 11वें दिन सोमवार को सिंगल डे पर टोटल 65 लाख रुपए का बिजनेस किया है।

मिशन रानीगंज मंडे बॉक्स ऑफिस डे- 11 कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 37.1 करोड़ रुपए 
इंडिया नेट कलेक्शन  28.25 करोड़ रुपए 
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  32.6 करोड़ रुपए 
ओवरसीज कलेक्शन  4.5 करोड़ रुपए 
सिंगल डे मंडे कलेक्शन  65 लाख रुपए 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का टोटल अब तक कलेक्शन महज 28.25 करोड़ का हुआ है। जिस रफ्तार से ये मूवी आगे बढ़ रही है, इसका 50 करोड़ भी कमाना अब बेहद मुश्किल लग रहा है।

वर्ल्ड वाइड भी 'मिशन रानीगंज' की हालत हुई खस्ता

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो संघर्ष जारी है ही, लेकिन दुनियाभर में भी ये फिल्म कमाई करने में असफल रही। वर्ल्डवाइड खिलाड़ी कुमार और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक महज 37.1 करोड़ तक पहुंचा है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ओवरसीज ये फिल्म महज 4.5 करोड़ ही कमा पाई है, जो उनकी लास्ट रिलीज OMG 2 की भी आधी है। आपको बता दें कि ये फिल्म जसवंत सिंह गिल की कहानी से प्रेरित हैं, जिन्होंने रानीगंज कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों को रेस्क्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर दिखा भारत-पाकिस्तान मैच का असर, मिशन रानीगंज ने कमाए सिर्फ इतने करोड़