Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj BO Prediction: चमक उठेगी अक्षय की सोई किस्मत? पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है 'मिशन रानीगंज'

Mission Raniganj Box Office Prediction Opening Day अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के वह सुपरस्टार हैं जो 1 साल में अनगिनत फिल्में करते हैं। इस साल की उनकी तीसरी फिल्म मिशन रानीगंज छह अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी रही जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि अक्षय की ये फिल्म पहले दिन ही इतने करोड़ तक कमा लेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 10:51 PM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन/ फोटो- INSTAGRAM

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj BO Prediction: अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिटी। उनकी फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला 2022 में 'बच्चन पांडे' के साथ शुरू हुआ और सम्राट पृथ्वीराज से लेकर सेल्फी तक बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में धराशायी हुईं।

इसके बाद खिलाड़ी कुमार साल 2023 में 11 अगस्त को फिल्म OMG 2 लेकर हाजिर हुए, जिसकी थिएटर्स में भिड़ंत सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' से हुई। समीक्षकों से तो उनकी फिल्म OMG 2 को सराहना मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार की इस मूवी ने औसतन बिजनेस किया।

अब डेढ़ महीने बाद फिर से अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे रहे हैं। अक्षय कुमार की सत्य घटना से प्रेरित इस फिल्म की फ्राइडे को कितने करोड़ से ओपनिंग हो सकती है, यहां पर पढ़ें आंकड़ें-

ओपनिंग डे पर इतना कमा सकती है 'मिशन रानीगंज'

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं, जो रानीगंज में कोयला खदान में हुए हादसे से 65 मजदूरों को कैसे रेस्क्यू करता है, उस सच्चे हीरो की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाते नजर आएंगे। अक्षय कुमार के अगर पुराने रिकॉर्ड्स पर आप नजर डाले, तो जब-जब वह सच्ची घटना से जुड़ी कोई फिल्म लेकर आए हैं, तो उसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Collection: मिशन रानीगंज की 1 दिन में बिक गयी इतनी टिकट, रिलीज से पहले बुकिंग में मोटी कमाई

'मिशन रानीगंज' के साथ भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। जिस तरह से इस फिल्म ने रिलीज से महज 1 दिन पहले एडवांस बुकिंग में कमाई की है, उसके बाद यही उम्मीद लगाई जा रही है कि ओपनिंग डे यानी कि शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' 6 से 7 करोड़ की कमाई कर सकती है।

'गदर 2' के बाद अब इस फिल्म से अक्षय कुमार लेंगे पंगा

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में शुमार हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म से पंगा लेने में बिल्कुल भी नहीं घबराते हैं। उनकी 'मिशन रानीगंज' के अलावा भूमि पेड्नेकर -शहनाज गिल और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' भी 6 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म का भी स्टारकास्ट ने जोरदार प्रमोशन किया है। ऐसे में देखना ये है कि इस फ्राइडे कौन सी फिल्म का पलड़ा भारी रहता है। 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की Mission Raniganj को सीबीएफसी बोर्ड से मिला स्टैंडिंग ओवेशन और यू/ए सर्टिफिकेट