Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mr and Mrs Box Office Day 3: रविवार को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने उड़ाया गर्दा, बम्पर कमाई से वीकेंड हुआ सुहाना

Janhvi Kapoor स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi Day 3 Box Office Collection) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। तीन दिन में फिल्म ने अच्छा-खासा कारोबार कर दिया है। राजकुमार राव के साथ मिलकर जाह्नवी कपूर ने जून की अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने तीन दिन के अंदर कितना कारोबार कर लिया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
मिस्टर एंड मिसेज माही ने किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव के लिए मई का महीना बहुत खास रहे। पहले 'श्रीकांत' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया और मई के अंत में उनकी एक और फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज हो गई। 

10 मई को रिलीज हुई 'श्रीकांत' के बाद अब राजकुमार राव अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। पहले दिन छक्का मारने वाली मूवी ने शनिवार को धमाकेदार कलेक्शन किया। अब रविवार को भी मूवी की बल्ले-बल्ले हो गई।

करण जौहर निर्मित स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी रोमांस के साथ-साथ क्रिकेट प्रेम को भी दिखाती है। दर्शकों के दिल में फिल्म की कहानी इस कदर उतरी कि थिएटर्स में जाह्नवी और राजकुमार का बल्ला चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को तैयार होता देख चिढ़ जाती थीं Sridevi, लाख कोशिश के बाद भी बेटी को नहीं रख पाईं इस चीज से दूर

मिस्टर एंड मिसेज माही का बॉक्स ऑफिस पर हाल

 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने पहले दिन 6.75 करोड़ का कारोबार किया था। दूसरे दिन कारोबार में गिरावट आई थी। शनिवार को फिल्म ने 4.65 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े आ गये हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ने अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हालांकि, यह शुरुआती आंकड़ा है। सही कमाई इससे ज्यादा भी होने का अनुमान है। तीन दिन में फिल्म की कमाई 15 करोड़ के पार हो चुकी है। अब देखना होगा कि फिल्म मंडे टेस्ट में पास होती है या फिर फेल। 

फिल्म की स्टार कास्ट

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखाया गया है कि कैसे राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर को डॉक्टर से क्रिकेटर बनाते हैं। इस बीच दोनों के रिश्ते में भी दिक्कतें आती हैं। फिल्म में जाह्नवी और राजकुमार के अलावा कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, जरीना वहाब और यामिनी दास जैसे कलाकार लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Mr And Mrs Mahi Review: क्रिकेट के लिए जुनून की कहानी मियां-बीवी की कलह पर अटकी, कहां बिगड़ा संतुलन?