Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya Collection Day 1: दर्शकों पर छाया 'मुंज्या' का खौफ, जानें ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाए कितने करोड़

मई में रिलीज हुईं मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव की फिल्में- भैया जी और श्रीकांत को लेकर लोगों में एक क्रेज देखने को मिला। वहीं इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने दस्तक दी। शरवरी वाघ स्टारर इस फिल्म का बज ट्रेलर से ही बनने लग गया था। अब ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितना कमाल किया इसकी जानकारी इसके कलेक्शन से मिलेगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 08 Jun 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Box Office Collection Day 1: शरवरी वाघ की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या्' ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। यह भारत की पहली सीजीआई फिल्म बताई जा रही है। इसकी कहानी ने लोगों को कितना इम्प्रेस किया, ये तो इसके कलेक्शन से ही पता लगेगा। 

'मुंज्या' को मिला अच्छा रिस्पांस

आदित्य सरपोतदर के डायरेक्शन में बनी 'मुंज्या' में मोना सिंह (Mona Singh) लीड रोल में हैं। ऑडियंस को उनका काम पसंद आया है। अभय वर्मा की एक्टिंग की भी तारीफ हुई है। इसके कलेक्शन की बात करें, तो ओपनिंग डे पर मिले रिस्पांस को देख लग रहा है मई में रिलीज हुईं मानोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 'भैया जी' और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'श्रीकांत' ने तक इतनी कमाई से ओपनिंग नहीं ली। 

पहले ही दिन दिखा 'मुंज्या' का कमाल

पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो इसने उम्मीद से भी बेहतर प्रदर्शन किया है। 'मुंज्या' फिल्म ने 3.75 करोड़ की ओपनिंग ली है। जिस तरह से पिछले कुछ समय से फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन हो रहा है, उसके मुकाबले यह ओपनिंग अच्छी है। लो बजट और औसत स्टार कास्ट वाली ये फिल्म पहले ही दिन लोगों पर अपनी छाप छोड़ती नजर आई है।

अगला वीकेंड होगा जरूरी

अगले शुक्रवार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'चंदू चैंपियन' रिलीज हो रही है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें हैं। सभी की नजरें इस पर टिकी हैं। ऐसे में 'मुंज्या' को आने वाले समय में अपनी धाक बनाए रखनी होगी, तभी अगले वीकेंड ये 'चंदू चैंपियन' का सामना कर पाएगी।

'मुंज्या' स्टार कास्ट

इस फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। इतना ही नहीं फैंस को वरुण धवन के कैमियो की भी झलक देखने को मिली। 

यह भी पढ़ें: Munjya Review: मुन्नी तो यूं ही बदनाम हुई, असली मनचला तो निकला 'मुंजा', 'भेड़िया' से जुड़े Munjya के तार